परेशान न हो, इस तारीख से होगी जियोफोन की पहली डिलीवरी……………

जियोफोन ने 24 घंटे के समय में 6 मिलियन अर्थात 60 लाख से ज्यादा फ़ोन्स की बुकिंग पा ली और एक इतिहास रच दिया और इसके बाद जिओ ने जियोफोन की प्री-बुकिंग बंद कर दी। हालाँकि रजिस्ट्रेशन अभी भी चालू है और अनुमान है कि जल्द ही दूसरी प्री-बुकिंग भी चालू कर दी जाएगी। तो, अब बता दें कि यह खुशखबरी उन लोगों के लिए है जिन्होंने पहले राउंड में जियोफोन बुक कर लिया था और अब बेसब्री से अपने जियोफोन की डिलीवरी का इंतज़ार कर रहें हैं।


जियोफोन की डिलीवरी नवरात्री में शुरू होंगी। NDTV की रिपोर्ट के अनुसार जियोफोन की पहली डिलीवरी 21 सितम्बर से शुरू हो जाएँगी। जिओ ने इसके लिए कई डिलीवरी कम्पनीज के साथ इसे जल्द से जल्द पूरा करने की तगड़ी तैयारियां कर ली है। फिलहाल जिओ ने प्रतिदिन 1 लाख जियोफोन डिलीवर करने की योजना बना ली है।

आपको बता दें कि जियोफोन ताइवान से बन कर आ रहें हैं, और यह भारत में कई स्थानों पर सीधे पहुंचेंगे। इसलिए इन स्थानों के लोगों को सबसे पहले जियोफोन प्राप्त होगा, जिनमे – दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद प्रमुख है। अन्य स्थानों पर पहुंचने में हो सकता है इसे अक्टूबर का वक़्त लग जाये। जियो केयर के पास भी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

आप अपने जियोफोन की बुकिंग 18008908900 पर कॉल करके या MyJio एप्प के MyVochers सेक्शन से भी देख कर पता कर सकतें हैं। सामन्यतः जिन यूजर्स के फ़ोन बुक है, उनका STATUS:CREATED शो कर रहा है। हालाँकि यूट्यूब पर कई बड़े यूट्यूबर्स को रिव्यु करने के लिए जिओफोन भेज दिया गया है। आपको बता दें कि इस फ़ोन में WiFi है लेकिन व्हाट्सप्प नहीं है। जियो ने देश में अपने एक साल के दौर में 130 मिलियन अर्थात 13 करोड़ ग्राहकों को जोड़ लिया है और जियोफोन की वजह से यह संख्या और तेज़ी से बढ़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *