वोडाफोन से मिलेगा गारंटीड 900कैशबैक, अपनाएं यह उपाय-

कैशबैक देने की परंपरा टेलिकॉम सेक्टर की पुरानी है. लेकिन कैशबैक के नाम पर ग्राहक जल्द ही कंपनी की ओर आकर्षित हो जाते हैं. लेकिन वोडाफोन इस बार गारंटी के साथ कैशबैक देने का मूड बना लिया है. मतलब कि हर हाल में आपको दिया जाएगा. तो फिर बिना देरी किए पढ़िए हमारी जानकारी को औऱ कैशबैक पाने की लालसा पूरी कर लिजिए.


अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अब टेलिकॉम सर्विस ऑपरेटर वोडाफोन एक धमाकेदार ऑफर के साथ मार्केट में आया है. वोडाफोन अपने ग्राहकों को 900 रुपए का कैशबैक दे रहा है. यह शानदार ऑफर कंपनी स्मार्टफोन निर्माता लावा के साथ लेकर आई है. इसलिए कैशबैक की गारंटी मिल रही है. दरअसल इस ऑफर के वोडाफोन और लावा मोबाइल्स ने हाथ मिलाया है.

ऐसे मिलेगा कैशबैक-

इस ऑफर में यदि यूज़र कोई लावा मोबाइल खरीदता है तो उसे 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा. साथ ही नया प्रीपेड कनेक्शन लेना होगा जो कि मोबाइल के साथ मिलेगा. इसके बाद यूज़र अपने वोडाफोन नंबर पर 100 रुपए का रिचार्ज कराएंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. यह ऑफर पूरे 18 महीनों के लिए होगा. मतलब कि पूरे 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

वोडाफोन का यह ऑफर इन दिए गए लावा फीचर फोन पर मिलेगा. इनमें ARC 101, KKT 9s, Captain K1+ ARC 105, KKT Pearl, Captain N1, ARC One Plus, KKT 34 Power, Spark i7, और KKT 40 Power शामिल हैं. आप चाहें तो फोन खरीद कर एक हजार की बचत कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *