एप्पल iPhone X : रिलायंस जियो 70% बायबैक ऑफर, ₹10,000 सिटीबैंक कैशबैक………….

रिलायंस जियो अब ग्राहकों के लिए एप्पल Iphone X लेना कर रही है आसान। अब आप रिलायंस डिजिटल, मिनी एक्सप्रेस, माय जियो एप्प, अमेज़न या जियो की आधिकारिक वेबसाइट से अपना एप्पल Iphone X सिर्फ ₹1,999 में बुक कर सकतें हैं। यह प्री-बुकिंग 27 अक्टूबर से 3 नवंबर तक होगी और यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैद्य रहेगा। इसके अलावा सिटीबैंक के ग्राहकों को 10% का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जायेगा।


जियो के इस बायबैक ऑफर के तहत उपभोक्ता को iPhone X की एमआरपी का 70% हिस्सा इसके 12 महीनों के इस्तेमाल के बाद इसे लौटाने के बाद दिया जायेगा। इस बायबैक ऑफर के योग्य होने के लिए ग्राहक को प्रति महीने ₹799 या इससे ज्यादा कीमत के रिचार्ज को करना होगा। iPhone X के अलावा जियो का यह बायबैक ऑफर iPhone8 और 8प्लस पर भी उपलब्ध है।

iPhone X लेने के बाद ग्राहक को फ़ोन में माय जियो एप्प डाउनलोड करके बायबैक ऑफर के लिए एनरोल करना होगा। जियो ने ये भी बताया की बायबैक अमाउंट को क्लेम करने के लिए ग्राहकों को फोन पूर्णतः वर्किंग कंडीशन में बिल, बॉक्स और सभी एक्सेसरीज समेत लौटना होगा। फ़ोन की वैद्यता जियो के साथ अटैच की गयी, उसकी IMEI नंबर से की जाएगी। रिलायंस रिटेल स्टोर RRL ने ये साफ़ बताया है की icloud लॉक्ड iPhone भी बायबैक क्लेम नहीं कर पाएंगे।

रिलायंस जियो 70% बायबैक ऑफर की नियम व शर्तें:

सबसे पहले इसके लिए ग्राहक को प्रति महीने ₹799 या ज्यादा का रिचार्ज करना होगा जिसकी वैद्यता 28 दिनों की होगी।

जियो इस 799 प्लान में ग्राहक को 3GB डाटा प्रतिदिन देगा और इसके अलावा ग्राहकों को 28 दिनों तक अनलिमिटेड SMS और कॉल्स का भी फायदा मिलेगा।

799 के हिसाब से 12 महीनों में ग्राहक को कम से कम ₹9588 का तो रिचार्ज करना ही होगा, ताकि वो बायबैक ऑफर का फायदा पा सके।

जैसा कि जियो ने कहा है कि वह फ़ोन की एमआरपी का 70% अमाउंट बायबैक के तौर पर देंगे। iPhoneX 64GB की एमआरपी ₹89,000 है जिसका 70% ₹62,300 होगा और 256GB मॉडल पर ₹71,400 का बायबैक अमाउंट बनता है।

यहाँ, ध्यान देने वाली बात यहाँ है कि सिर्फ बायबैक ऑफर का लुफ्त लेने के लिए ग्राहकों को अतिरक्त ₹10,000 का खर्च सिर्फ रिचार्ज और प्लान्स के तौर पर करना पड़ रहा है। यहाँ सबसे ज्यादा जिसे फायदा है वह है सिटीबैंक के कार्ड यूजर्स को जिन्हे 10% का कैशबैक मिल रहा है।

एप्पल iPhoneX की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट पर 27 अक्टूबर,2017 12:31PM पर हुई और और इस प्री-सेल के आधे घंटे में ही फ़ोन सोल्ड आउट हो गया। फीचर्स की बात करें तो यह पहला ऐसा iPhone है जिसमे एज टू एज डिस्प्ले है और कोई होम बटन नहीं है। इसमें FaceID तकनीक का इस्तेमाल किया गया है,जो यूजर के चेहरे को देख कर फ़ोन को अनलॉक कर देता है। इसके फीचर्स डिटेल्स जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *