सस्ता ऑफर चाहिए तो SuperWeek & SuperDay Plan का उपयोग करें-

वोडाफोन की ओर से दो नए प्रकार के प्लान पेश किए गए हैं. सस्ता ऑफर की चाहत रखने वालों के यह प्लान काफी बेहतर है क्योंकि इसमें आपको कम से कम समय के लिए सस्ते दाम पर ज्यादा फायदा वाला पैक मिलेगा जिससे कि आपकी जेब पर भार नहीं पड़ेगा और आसानी के साथ आप इसका रिचार्ज कर उपयोग कर सकते हैं.

SuperWeek & SuperDay Plan-

सुपरवीक व सुपरडे दो तरह के नए प्लान आपके लिए हैं. यह दोनों प्लान काफी मजेदार हैं. यदि आप चाहते हैं कि एक हफ्ता के लिए प्लान चाहिए तो आप SuperWeek का चयन कर सकते हैं. लेकिन आप चाहते हैं कि एक दिन के लिए प्लान मिले तो आप SuperDay Plan चुन सकते हैं. इसके लिए आपको कस्टमर से बात करनी होगी या तो नजदीकी स्टोर पर संपर्क कर सकते हैं. लेकिन हम आपको नीचे कुछ प्लान बता देते हैं.

 

69 रुपए में सुपरवीक-

वोडाफोन ने अपना नया रिचार्ज पैक लॉन्च किया है. यह नया रिचार्ज पैक कंपनी ने अपने superweek प्लान के तहत पेश किया है. इस प्लान को यूज़र्स केवल 69 रुपए में पा सकते हैं. 7 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. अनलिमिटेड कॉलिंग, किसी भी नेटवर्क के लिए एसटीडी कॉल्स और डाटा भी ऑफर मिलेगा. इस पैक में केवल 500एमबी का डाटा मिलता है. खास बात यह है कि इसे यूज़र्स कई बार रिचार्ज करा सकते हैं.

 

19 रुपए का सुपरडे-

19 रुपये के प्लान (superday) में यूजर्स को एक दिन की वैलिडिटी मिलेगी. यूजर्स को 19 रुपये में अनलिमिटेड वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ 100 MB 4G डाटा भी दिया जाएगा. आपको बता दें कि यह पैक सिर्फ 4G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. आप यदि सुपरडे पैक के बारे में जानना चाहते हैं तो कस्टमर केयर से बात करें. क्योंकि यह हर नंबर के लिए अलग-अलग भी हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.