रेड्मी नोट4 के बाद, रेड्मी नोट5 करेगा धमाल, शानदार फीचर्स के साथ सस्ते दाम में मिलेगा-

रेड्मी नोट4 के धमाल मचाने के बाद इसके रेड्मी नोट5 खबरों में है. इस नेक्सट जेनरेशन वाले फोन की कीमत वाकई में काफी कम है लेकिन फीचर्स पहले से भी बेहतर बताए जा रहे हैं जो कि  स्मार्टफोन लवर्स को काफी पंसद आएगी. कंपनी का दावा है कि इसका खूबसूरत लूक लोगों को आकर्षित करेगा. श्याओमी अपने नेक्स्ट रेड्मी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने पिछले हफ्ते चाइना में रेड्मी 5ए लॉन्च भी कर दिया है.


जान लिजिए फोन की खास बातें-

  • इस फोन में बेज़ल लेस डिजाईन देखा जा सकता है. यह फोन 5.99 इंच के FHD 2160*1440 पिक्सदो वैरिएंट हो सकते हैं. रेड्मी नोट 5 स्मार्टफोन दो वैरिएंट में लॉन्च हो सकता है.
  • 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. जबकि दूसरा 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. मीडिया में कहा जा रहा है की यह फोन 630 एसओसी के साथ आ सकता है.

बैटरी होगी दमदार-

श्याओमी रेड्मी नोट 4 अपनी दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी नए अगेल जनरेशन रेड्मी नोट 5 में दमदार क्वालिटी को बनाए रखने के लिए बड़ी बैटरी देगी. खबर के अनुसार यह फोन 4000mAH बैटरी के साथ आएगा.

यह स्मार्टफोन 999 युआन में बेस वैरिएंट ऑफर करेगा, जो की करीब 10,000 रुपए है. जबकि हाई एंड वैरिएंट 1299 युआन में आएगा, यानी की 13000 रुपए तक आ सकती है. हालाकि कपंनी ने इसका फाइनल रेट नहीं बताया है. संभावना है कि 11 नवंबर को मोबाइल लांच कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *