हर नेटवर्क के लिए वोडाफोन का बेस्ट आॅफर-

जियो ने टैरिफ प्लान के रेट बढ़ा दिए हैं लेकिन वोडाफोन के कुछ शानदार पैक आपको लोकल व एसटीडी कॉल के लिए सस्ते प्लान दे रहा है. इसका उपयोग कर अनलिमिटेड बात किया जा सकता है. वोडाफोन टेलिकॉम कंपनियों को मात देने के लिए बहुत सारे आॅफर लेकर आते रहता है. ऐसे में पेश है कुछ बेहतरीन पैक जो कि आपको पसंद आएंगे.

इस पैक का रिचार्ज कर आप बिना रूके यानी कि अनलिमिटेड बात कर सकते हैं. Vodafone ने दिवाली के बाद रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले को टक्कर देने के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं. प्लान 181 व 195रुपये तो आइए जानते हैं वोडाफोन के इन दोनों नए प्लान के बारे में.

अनलिमिटेड बात-

सबसे पहले वोडाफोन के 181 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह प्लान 2जी यूजर्स के लिए है. इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग मिलेगी. साथ में अनलिमिटेड 2जी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

195सभी के लिए-

अब जहां तक 195 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह प्लान 2G, 3G और 4G ग्राहकों के लिए है. इस प्लान में 28 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही सभी नेटवर्क पर रोज 250 मिनट और सप्ताह में 1,000 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इनकी और अधिक जानकारी के लिए आप कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं.

वोडाफोन के तीन नए प्लान, टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.