एयरसेल के सस्ता और ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान्स देखिए-

टेलिकॉम की बड़ी कंपनियां एक के बाद एक धमाकेदार प्लान पेश कर रही हैं. इसी दौरान एयरसेल ने भी कुछ शानदार प्लान्स मार्केट में उतारे हैं. रिलायंस जियो का असर बाकी कंपनियों पर दिख रहा है. सस्ते टैरिफ प्लान की दौड़ में एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया के बाद अब एयरसेल भी शामिल हो गया है. अपने ग्राहकों के लुभाने के लिए तीन नए प्लान उतारे हैं.

हर प्रकार के ग्राहकों को लुभाने के लिए प्लान पेश किए गए हैं. एयरसेल के तीन नए प्रीपेड प्लान 88 रुपये, 104 रुपये और 199 रुपये कीमत के साथ आए हैं और ग्राहक इस टैरिफ का रिचार्ज ऑनलाइन या ऑफलाइन करवा सकते हैं. इसमें आपको एक सप्ताह और इससे ज्यादा दिन की वैद्यता के साथ फायदे मिलेंगे. जानिए विस्तृत जानकारी-

88 रुपए का प्लान-

88 रुपये के प्लान में यूजर को 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी सात दिनों के लिए होगी. ये अनलिमिटेड कॉल की सेवा लोकल और एसटीडी दोनों ही नंबर पर मिल रही है.

 

199 रुपए का प्लान-

इसके अलावा कंपनी ने 199 रुपये के प्लान में कस्टमर को 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल -एसटीडी कॉल देने की बात कही. यहां खास बात यह है कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.

 

143 रुपए का प्लान-

एयरसेल ने 143 रुपये का एक टैरिफ प्लान भी उतारा है. इसमें 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिल रही है. इसके अलावा कस्टमर को 100 मैसेज दिए जाएंगे. इस प्लान में वॉयस कॉल के लिए 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट एक हफ्ते की लिमिट रखी गई है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.