7हजार से कम बजट में ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदने के लिए यहां देखें-

मोबाइल मार्केट में ऑफर की बहार आई है. इसके बाद भी आप चाहते हैं कि ब्रांडेड फोन सस्ता में खरीदना या फिर आपका बजट सात हजार रुपए तक का है तो फिर खबर आपके लिए है. एक नजर में देखकर अपने बजट के लायक फोन खरीद सकते हैं. पेश है आपके लिए कुछ चुनिंदा फोन जो कि सात हजार रुपए में मिल रहे हैं.


शाओमी रेडमी 4ए-

शाओमी का बजट फोन रेडमी 4ए आज फिर से सेल के लिए है. फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और एमआई.कॉम से होगी. बता दें कि कंपनी ने पहले इसका 2 जीबी रैम वाला वेरियंट लॉन्च किया था और उसके बाद 3 जीबी रैम वाले फोन को बाजार में उतारा था.

 

रेडमी 4ए में हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो, 720×1280 पिक्सल का 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.4GHz का क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोससेर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 308 जीपीयू है. फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल. फोन के 2 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम वाले की कीमत 6,999 रुपये है.

मोटो सी प्लस-

इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 64 बिट क्वाड-कोर मीडिया-टेक प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ है. इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसकी कीमत 6,999 रुए है.

Moto Cplus

नोकिया2-

स्मार्टफोन नोकिया 2 लॉन्च हो गया है. हैंडसेट को 6999 रुपये में बिक्री के लिए रखा गया है. इसे भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. यह ब्लैक, कॉपर ब्लैक और व्हाइट तीन रंगों में उपलब्ध होगी. इसमें 5 इंच डिसप्ले, 1जीबी रैम, 8 एमपी बैक कैमरा व 5एमपी फ्रंट कैमरा दिया है. 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Nokia2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *