जियो प्राइम मेंबर को ऐसे मिलेगा 2,599 का कैशबैक-

जियो ने एक बार फिर टेलिकॉम सेक्टर में धमाल मचा दिया है. मीडिया खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो ने ट्रिपल कैशबैक देने की घोषणा की है जो कि दो हजार रुपए से ज्यादा का कैशबैक दे रहा है. जियो प्राइम मेंबर को अब कुल 2,599 का कैशबैक मिलेगा. अब प्राइम मेंबर की चांदी ही चांदी है. देर ना करें क्योंकि यह कैशबैक ऑफर सिमित समय के लिए ही दिया जा रहा है इसलिए पूरी जानकारी पढ़कर फटाक से इसका फायदा उठाएं.


ट्रिपल कैशबैक ऑफर जानें-

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से बड़ा व नया पैंतरा चला है जिसको ट्रिपल कैशबैक ऑफर बताया जा रहा है. यह ऑफर जियो के प्राइम मेंबर्स के लिए होगा जिसके तहत 399 रुपये का इससे ज्यादा के प्रत्येक रिचार्ज पर 2,599 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. बता दें कि जियो ने प्राइम मेंबरशिप की घोषणा के समय ही वादा किया था कि समय-समय पर प्राइम मेंबर्स को बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे.

 

कैसे कितना मिलेगा फायदा-

2,599 के कैशबैक में 400 रुपये माय जियो ऐप में, 300 रुपये मोबाइल वॉलेट में आएंगे और 1,899 रुपये का ई-कॉमर्स साइट का शॉपिंग वाउचर मिलेगा. यह ऑफर 10 से 25 नवंबर तक वैलिड है. इसलिए आप यदि इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो बिना देरी किए इन माध्यमों से रिचार्ज कर लाभ उठा सकते हैं.

इस ऑफर के तहत 399 रुपये या उससे ज्यादा के रिचार्ज माय जियो ऐप से कराने पर 400 रुपये का कैशबैक मिलेगा जो 50-50 रुपये करके 8 बार में मिलेगा. अमेजॉन पे, एक्सिस पे, फ्रीचार्ज, मोबिक्विक, पेटीएम और फोनपे से रिचार्ज करने पर भी फायदा मिलेगा लेकिन अमाउंट कम होगा.

 

अन्य एप्प से भी मिलेगा कैशबैक-

नए ग्राहकों को अमेजॉन पे से रिचार्ज करने पर 99 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं पेटीएम से रिचार्ज करने वाले नए यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इन दोनों के लिए NEWJIO प्रोमोकोड अप्लाई करना होगा. वहीं नए यूजर्स को फोनपे पर 75 रुपये, मोबिक्विक पर 300 रुपये, एक्सिसपे  पर 100 रुपये और फ्रीचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा मौजूदा ग्राहकों को अमेजॉन पे, पेटीएम, फोनपे, मोबिक्विक और एक्सिसपे से क्रमशः 20,15, 30, 149 और 35 रुपये का तुरंत कैशबैक मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *