Mi Power Bank एक हजार से भी कम में यहां से खरीदें-

आज कल मोबाइल बैट्री डिसचार्जिंग से निजात पाने के लिए बड़ी –बड़ी कंपनियां पावर बैंक लेकर आ गई है ताकि यात्रा या किसी आपातकाल समय में मोबाइल की  बैट्री चार्ज की जा सके. इसके दाम तो ज्यादा है लेकिन ब्रांडेड कंपनी शाओमी ने भारत में दो नए पावर बैंक लॉन्च किए हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक ये दोनों पावर बैंक मेड इन इंडिया हैं. इसके अलावा सस्ते हैं जो कि सात सौ से शुरू होते हैं.


ऐसा ना सोचें कि आपको सस्ता में कम एमएएच यानी कम पावर का डिवाइस दिया जा रहा है बल्कि दाम के मुकाबले आपको इससे सस्ता और ब्रांडेड कंपनी का नहीं मिल पाएगा. इन दोनों नए पावर बैंक में क्रमशः 10,000mAh और 20,000mAh की बैटरी है. शाओमी ने इन्हें Mi Power Bank 2i के नाम से ही लॉन्च किया है. जो कि काफी सस्ता में मिल रहे हैं.

जानें दोनों पावर बैंक के बारे में-

799 रुपए वाला

यह भी मस्त है क्योंकि आपको करीब 800 सौ रुपए में मिल रहा है जो कि आपकी मोबाइल बैटरी के चार-पांच गुना ज्यादा पावर का है. मतलब कि 10000mAh वाले पावर बैंक की कीमत 799 रुपये है.

1,499 रुपए वाला

इससे ज्यादा पावर वाला बैट्री चाहिए तो आपको थोड़ा बजट बढ़ाना होगा. 20,000mAh पावरबैंक की कीमत 1,499 रुपये है. मतलब कि बेहद ही सस्ता दाम में आपको दोनों ही पावर बैंक मिल रहा है. बता दें कि दोनों पावर बैंक्स में दो यूएसबी पोर्ट हैं और दोनों क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करते हैं. यदि खरीदने का मूड बना रहे हैं तो नीचे पढें-

यहां से खरीदें-

इनकी बिक्री फिलहाल Mi.com से हो रही है, जबकि Mi होम से इनकी बिक्री 23 नवंबर से होगी. वहीं इन दोनों पावर बैंक को दिसबंर से अमेजॉन पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा ये दोनों पावर बैंक बिग बाजार और विजय सेल्स जैसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदे जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *