163रुपए में तीन माह तक हर दिन पाएं 4GB Data! पढ़ें पूरी जानकारी-


बीएसएनएल की ओर से एक के बाद एक डेटा प्लान आने लगा है. फिलहाल बीएसएनएल ने हर दिन चार जीबी डेटा देने के लिए एक पैक उतारा है जो कि बीएसएनएल के प्रीपेड कस्टमर के लिए है. हालांकि हालही में बीएसएनएल की ओर से एक और इसी प्रकार का डेटा प्लान उतारा गया था लेकिन उसके मुकाबले ये ज्यादा किफायती और बेस्ट है.


बीएसएनएल रेट में बिना बढ़ोत्तरी किए एक के बाद एक डेटा प्लान मार्केट में उतार रहा है. फिलहाल बीएसएनएल ने 4जीबी प्रतिदिन के हिसाब से डेटा प्लान उतारा है. इसका रेट सुनेंगे तो आप दंग रह जाएंगे क्योंकि रेट में कोई इजाफा नहीं किया है. बल्कि सस्ते दाम में आपको डेटा दे रहा है. साथ ही आप अपनी पसंदीदा कॉलर ट्यून भी रख सकते हैं.

हालांकि बदलते टेलिकॉम मार्केट में खुद को बेहतर करने की कोशिश कर रहा है. बीएसएनएल टेलिकॉम की भागम-भागम में खुद को बेहतर बनाने में जुट गया है. जियो के आने के बाद बीएसएनएल के पैक भी सस्ते और शानदार ऑफर के साथ आने लगे हैं. बीएसएनएल नए सस्ते व किफायती पैक निकालें हैं. जिनसे आपको इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. साथ ही एक तोहफा दिया है जिसके बारे में नीचे जिक्र किया गया है. लेकिन आपको बात करने के लिए टॉकटाइम नहीं मिलेगी.

बीएसएनएल के इस पैक को देखकर आप भी कहेंगे कि वाकई में शानदार पैक है. ऐसे मौके पर जियो अपने रेट को बढ़ा रही है. वैसे समय पर बीएसएनएल सरकारी कंपनी रेट घटा कर डबल फायदा देने का काम कर रही है. इस पैक की खास जानकारी-

 

पैक की खास बात-

  • इसकी कीमत केवल 489 रुपए है. यदि हर माह के हिसाब से देखा जाए तो 163रुपए आएंगे. लेकिन रिचार्ज के समय आपको एक मुश्त 489 रुपए देने होंगे.
  • हर दिन आपको 4जीबी डेटा मिलेगा. जो कि तीन माह यानि कि नब्बे दिनों तक मिलता रहेगा.
  • डेटा का प्रयोग रोमिंग में किया जा सकता है.
  • इस पैक की वैद्यता आपको 90दिन के लिए मिलेगी.
  • इसको आप किसी रिचार्ज प्वाइंट या ऑनलाइन भी रिचार्ज कर सकते हैं.
  • साथ ही आपको कॉलर ट्यून रखने की सुविधा मिलेगी जो कि तीन माह के लिए होगी.
  • इसकी जानकारी आप कस्टमर केयर से लेने के बाद ही रिचार्ज कराएं.

इसे भी पढ़ें-बीएसएनएल बिना रेट बढ़ाए दे रहा हर दिन 4GB डाटा

One Reply to “163रुपए में तीन माह तक हर दिन पाएं 4GB Data! पढ़ें पूरी जानकारी-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *