दो बड़ी कंपनियों ने उतारा दस रुपए से भी कम का अनलिमिटेड प्लान-


जियो का जमाना अब पहले जैसा ना रहा…

जियो ने भले ही टेलिकॉम वॉर शुरू किया था लेकिन उसका जलवा कम हो रहा है. हालही में भारत में दो बड़ी कंपनियों ने दस रुपए से भी कम का प्लान उतार कर धमाल मचा दिया है. जानकारों का कहना है कि ये अबतक की दमदार व सस्ती प्लान साबित हो सकती है. चौंकिए मत क्योंकि हम आपको कोई गुणा-भाग कर के या बतोलाबाजी कर के प्लान नहीं समझाने वाले बल्कि ये सच है कि बीएसएनएल और एयरटेल जैसी कंपनी ने दस रुपए से भी कम का प्लान मार्केट मे उतार दिया है.


PC-Deccan Chronicle

यहां पर हम कुल मिलाकर तीन प्लान के बारे में बात करने वाले हैं जो कि कम दाम में आपको ज्यादा फायदा देने वाले हैं. इनकी खासियत वाकई में जबरदस्त है. मतलब दाम के हिसाब से इन प्लान में मिलने वाले फायदे आपको खुश कर देंगे. इन प्लानों की चर्चा मीडिया में भी खूब हो रही है. आपको बता दें कि रिलांयस जियो ने जैसे ही 19 रुपए का प्लान उतारा वैसे ही इन कंपनियों ने जवाबी प्लान मार्केट में उतार दिए.

PC-Jagran

एयरटेल का 9रु वाला प्लान-

Airtel ने एक बार फिर से रिलायंस जियो के जवाब में नया प्लान पेश किया है. एयरटेल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए सिर्फ 9 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिल रही है. लेकिन इस प्लान की वैधता केवल 1 दिन की है. इस प्लान में 100 एमबी डेटा और 100 मैसेज भी मिलेगा. जबिक जियो के 19 रुपये वाले पैक में 150 एमबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 20 मैसेज मिलते हैं.

एयरटेल का 23रु वाला प्लान-

एयरटेल ने 23 रुपये का भी एक प्लान उतारा है जिसमें 200 एमबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज प्रतिदिन मिलेंगे. इस प्लान की वैधता दो दिन की है. एयरटेल का 9 रुपये वाला पैक का रिचार्ज कंपनी की वेबसाइट और माय एयरटेल ऐप से कर सकते हैं.

 

बीएसएनएल का डबल धमाका-

इस भागम-भागम में बीएसएनएल ने दो मिनी प्लान उतारे हैं. इन दोनों प्लान की कीमत 7 रुपये और 16 रुपये है. 07 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में 1 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैधता 1 दिन की होगी, वहीं 16 रुपये वाले प्लान में 02 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा और इसकी भी वैधता 1 दिन की होगी.

नोटः ध्यान रखें, रिचार्ज कराने से पहले अपने सर्किल की जानकारी से अपडेट हो कर रिचार्ज कराएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *