चार कैमरे वाला ब्रांडेड स्मार्टफोन 11हजार में खरीदें, पढ़ें पूरी जानकारी-


एक-दो नहीं पूरे चार कैमरे वाला फोन आ गया…

कैमरा तो इसका कमाल का है ही बल्कि रेट भी आपको पसंद आएगा. कंपनी ने कैमरे केवल फोटो के लिए नहीं बल्कि अलग-अलग कामों के लिए बनाया है. इसमें से एक सबसे खास बात है कि फेस लॉक फीचर दिया गया है. मतलब कि आपके चेहरे से फोन लॉक व अनलॉक होगा. सुरक्षा की दृष्टि से यह फीचर आपको पसंद आएगा. साथ ही रैम व अन्य फीचर्स भी बेहतर हैं.


टेलिकॉम खबरों के अनुसार पिछले साल तक स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का चलन लोकप्रिय था और अब फेस अनलॉक फीचर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसके लिए आपको बहुत पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं बल्कि 10-15 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन में भी फेस अनलॉक वाला फीचर मिल रहा है.

PC- Google Image

फेस अनलॉक वाला सस्ता फोन-

भारत में नए साल में हॉनर ने एक इसी तरह का फोन मार्केट में उतारा है. जिसमें कि आपको चार कैमरे और फेस अनलॉक वाली सुविधा मिल रही है. खबरों की मानें तो हॉनर के Honor 9 Lite के लिए नया अपडेट जारी किया है जिसके बाद हॉनर 9 लाइट के यूजर्स भी फेस अनलॉक फीचर का फायदा ले पाएंगें. जो लोग पहले से फोन खरीद चुके हैं उन सभी यूजर्स को यह अपडेट 5 मार्च 2018 तक मिल जाएगा. इसके लिए आप खुद से फोन की सेटिंग्स में System updates चेक कर सकते हैं.

 

Honor 9 Lite के फीचर-

नए फीचर फेस अनलॉक को नए फोन में जोड़कर मिलेगा. बाकि फीचर्स वैसे ही है लेकिन लेना चाहते हैं तो एक नजर में देखिए इसकी खासियत-

  • डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो.
  • 5.65 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले.
  • हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर.
  • 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में मिलेगा. साथ ही फोन के स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.
  • 2 रियर और 2 फ्रंट कैमरे हैं. रियर पैनल पर 13+2 मेगापिक्सल और फ्रंट में भी 13+2 मेगापिक्सल. कैमरे में 3डी ब्यूटी, बोकेह इफेक्ट (बैकग्राउंड), पैनोरमा जैसे फीचर्स मिलेंगे.
  • 3000 एममएएच की बैटरी.
  • भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *