होली की डीलः ऑनलाइन खरीददारी करने के लिए बेस्ट ऑफर देखें-

होली रंग-गुलाल, पुआ-पकवान, कपड़ा सबका त्योहार है. इस त्योहार में आपको हर चीज की जरूरत होती है. रंग भी मस्त वाला, पकवान तरह-तरह के और नए कपड़े भी चाहिए तब जाकर मचती है होली की धूम-धड़ाका. ऐसी होली इस साल भी मनाने के प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि बाजार से मिलावटी व महंगे सामान से बचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करने में समझदारी होगी. इसके लिए हमें ऑनलाइन ही बाजार कर लेना चाहिए.

ऑनलाइन क्या नहीं मिल रहा है. हर्बल रंग-गुलाल, पिचकारी, कपड़ा और यहां तक की गूंजिया व अन्य किचन की सामाग्री जो कि बढ़िया कंपनी की हैं और साथ में कम दाम में मिल रही है. होली के लिए बड़ी-बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनिया खास ऑफर लेकर आ गई हैं. ऐसे समय में हम आपकी मदद के लिए बेस्ट ऑफर वाली विश्वसनीय वेबसाइट के बारे में जानकारी देंगे जहां से आपको हर चीज मिल जाएगी. महंगाई के समय में आपको लोकल मार्केट से भी ज्यादा सस्ता में ऑनलाइन वेबसाइट से सामान मिल रहा है. साथ ही आपको मिलावट आदि से भी छुटकारा मिल जाएगा. आइए देखतें एक नजर में खास ऑफर-

 

होली की डील-

स्नैपडील की डील-

स्नैपडील वैसे भी सस्ता सामान देने के लिए जाना जाता है. होली के लिए भी कई दिनों से ऑफर लेकर आया है. साथ ही एक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर तुरंत 10फीसदी का एक्सट्रा छूट दे रहा है.

अमेजन की गूंजिया-

अमेजन आपके लिए इस होली पर खासकर गूंजिया लेकर आया है जो कि आपको बेहद पंसद आएगा. वैसे ही यह वेबसाइट अपनी अलग कलेक्शन के लिए मशहूग है. साथ ही होली के अन्य सामान भी दे रहा है.

मिन्त्रा-

कपड़ों व फैशन की दुनिया में मिन्त्रा का नाम अछूता नहीं है. लाजवाब कलेक्शन के लिए फेमश है. तो फिर होली में लिजिए कपड़ों का मजा.

शॉपक्लूज-

इस पर आपको हर्बल रंगों का कलेक्शन मिल रहा है. मतलब कि होली की सबसे जरूरी चीज जो कि यहां पर मिल रही है.

पेटीएम मॉल-

ये तो चलता-फिरता मॉल समझ लिजिए. बेस्ट डिस्काउंट पर जो खरीदना है खरीदें. घर बैठे मॉल जैसी खरीददारी करनी है तो फिर यह बेस्ट होगा.

वैसे आप चाहें तो अपने यहां के बड़ें मॉल या जान-पहचान की दुकान में जाकर भी खरीददारी करें. खरीददारी करने का हक आपका है तो देखिए और खरीदिए…. होली का मजा जमकर लिजिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.