ऑफर के बाद भी Nokia, Samsung, Oppo फोन खरीदें भारी छूट पर, पढ़ें पूरी जानकारी-

ऑफर के बाद भी बड़ी-बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां आपको छूट पर फोन खरीदने के लिए आमंत्रित कर रही हैं. इसके लिए आपको लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग करनी होगी और हमारी जानकारी को ध्यान से पढ़ना पड़ेगा. अब आपको बता देते हैं कि छूट आपको हजार-पांच सौ से ज्यादा मिल रहा है. साथ ही अन्य ऑफर भी…

ओप्पो पर 8हजार की छूट-

महिला दिवस के साथ ही ओप्पो ने शानदार छूट देने की बात कही. फ्लिपकार्ट ने भी सेल्फी के शौकीनों के लिए शानदार फोन ओप्पो एफ3 पर डिस्काउंट का ऐलान किया. इस फोन को 8,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. इस फोन के सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा है, एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है.

नोकिया पर तीन हजार-

नोकिया 6 के 3 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत में भारी कटौती हुई है. इस छूट के साथ अब इस फोन को 13,499 रुपये में खरीद पाएंगें. बता दें कि लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 16,999 रुपये थी. वहीं इस फोन पर 12,111 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसको आप अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

 

सैमसंग का शानदार ऑफर-

Samsung का Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन भारत में आ गया है. मीडिया खबरों की मानें तो दोनों की बिक्री 16 मार्च 2018 से होगी. सैमसंग गैलेक्सी एस9 की कीमत 57,900 रुपये और गैलेक्सी एस9 के 64 जीबी वेरियंट की कीमत 64,900 रुपये बताई जा रही है, लेकिन इन दोनों फोन को दस हजार रुपये से कम में भी खरीद सकते हैं.

दरअसल सैमसंग ने एयरटेल के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप के तहत आप सिर्फ 9,900 रुपये के डाउनपेमेंट पर सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको 24 महीने तक हर महीने 2,499 रुपये देने होंगे. इसके बदले में आपको 2TB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.