ये छोटा से स्टेप्स फॉलो करें और पाएं एक साल जियो प्राइम मेंबरशिप मुफ्त…..

जी हां, दोस्तों जैसा कि कल हमने आपको जानकारी दी थी, कि जियो अपने पुराने ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप की वैद्यता पूरे एक साल के लिए बढ़ाने जा रहा है और अब आपको इसको पाने के लिए कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे, हम आज वहीं स्टेप्स आपको बताएंगे।

सबसे पहले तो ये जान लें कि जियो ऐसा क्यों कर रहा है, कंपनी ने यह मैनुअल प्रोसीजर इसलिए रखा है ताकि वह निष्क्रीय नंबरों को बंद कर सकें। क्युकी कई यूजर्स ऐसे भी है, जिनके नंबर खो गए हैं, या जिन्होंने नंबर बदल लिए हैं और पुराना नंबर इस्तेमाल नहीं कर रहें।

तो यह जानना सबसे जरूरी है कि किसी भी ग्राहक की प्राइम मेंबरशिप ऑटोमैटिक अपडेट नहीं होगी। अपनी प्राइम मेंबरशिप के लिए आपको नीचे बताए गए मैनुअल स्टेप्स को फॉलो करना होगा:

1. सबसे पहले आपको माय जियो एप्प को अपने फोन ने इंस्टॉल करने होगा। अगर आपने पहले से इंस्टॉल कर रखा है, तो एक बार इसे अपडेट कर दें।

2. इसके बाद अपनी माय जियो एप्प पर क्लिक करके उसे ओपन कर लें।

3. अब आपको एप्प के अंदर सबसे ऊपर की तरफ Get Now का विकल्प दिखाई देगा। उसपर क्लिक करें।

4. इसके बाद अगले स्टेप में आपके जितने भी जियो नंबर एक ही आधार से जुड़े होंगे वो सभी आपकी स्क्रीन पर आ जाएंगे और प्रोसीड पर क्लिक करते ही आपके नंबर्स की प्राइम मेंबरशिप एक साल के लिए बढ़ जाएगी।

अब आपके नंबर की प्राइम वैद्यता बढ़ चुकी है, जिसे आप एप्प के व्यू प्लान सेक्शन पर क्लिक करके चेक कर सकतें हैं। आपको बता दें कि एईएसा करने के लिए जियो ने कोई आखिरी तारीख तय नहीं की है, फिर भी आप जितनी जल्दी इसे कर सके बेहतर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.