शाओमी ने फिर से लांच किये दो और नए सस्ते और शानदार बजट स्मार्ट टेलीविज़न सेट……


जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया था की शाओमी ने भारत में अपना 55 इंच का स्मार्ट टेलीविज़न सेट लांच करके तहलका तो मचा ही दिया था और यही कारण है, अपनी हर हफ्ते होने वाली सेल में यह टेलीविज़न सेकंडों में सोल्ड आउट हो जाता है। लेकिन, ऐसे भी लोग हैं, जिन्हे 55 इंच आइडियल साइज से बड़ा लगता है। ऐसे लोगो का ध्यान रखते हुए शाओमी ने फिर से दो और नए बजट स्मार्ट टेलीविज़न सेट्स को लांच कर दिया है।


शाओमी ने इन दोनों टेलेविज़न सेट्स को मी टीवी 4A नाम दिया है। शाओमी के इन स्मार्ट टेलेविज़न सेट्स की साइज 43 इंच और 32 इंच है और ये दोनों भी स्मार्ट टेलीविज़न हैं, जो शाओमी के पैचवॉल UI पर काम करतें हैं। अपने 55 इंच मॉडल की लॉन्चिंग के ही कुछ हफ्ते बाद इन दो टेलेविज़न्स को लांच करके शाओमी ने भारतीय ग्राहकों के पास सस्ते और स्मार्ट टेलीविज़न का बेहतरीन विकल्प तैयार कर दिया है।

आपको बता दें कि 43 इंच वाले टीवी सेट की कीमत ₹22,999 और 32 इंच के टेलीविज़न सेट की कीमत ₹13,999 रखी गयी है। इन  टीवी की पहली सेल मंगलवार 13 मार्च, दोपहर 12 बजे से होगी। आप इन्हे मी होम, mi.com/in और फ्लिपकार्ट से खरीद सकतें हैं। कंपनी ने कहा है कि अब वे अपने टीवी भरपूर स्टॉक के साथ लांच करेंगे और हर मंगलवार और शुक्रवार को इसकी फ़्लैश सेल भी उपलब्ध कराएँगे। वीडियो कंटेंट सपोर्ट में आपको इस टीवी में वे सभी फीचर्स मिल जायँगे हो आप 55 इंच वाले मी टीवी 4 में पाते हैं।

शाओमी के इन तीनों टीवी में जो फर्क है वो है स्क्रीन रेसोलुशन का, 55 इंच में आपको 4K अल्ट्रा HD, 43 इंच में 1080 फुल HD और 32 इंच में 720 HD का स्क्रीन रेसोलुशन मिलता है। 4A सीरीज के इन दोनों टीवी में आपको 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल और 60हर्ट्ज का फ्रेम रिफ्रेश रेट मिलता है। इन दोनों टीवी में आपको 1GB रैम + 8GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। दोनों में ही Amlogic का क्वाड-कोर प्रोसेसर लगा है।

कनेक्टिविटी:  43 इंच टीवी के पोर्ट्स में आपको 3HDMI, 3 USB 2.0, 1ईथरनेट, wifi, 3.5mm  इत्यादि मिलते हैं, वहीँ 32 इंच में 2 USB 2.0, 3 HDMI इत्यादि का विकल्प मिल जाता है। इसके अलावा शाओमी ने इनमे 2*10W के स्टीरियो स्पीकर्स भी लगाए हैं।  इसमें शाओमी का 11 बटन्स वाला ब्लूटूथ रिमोट और DTH को उसी रिमोट से कण्ट्रोल करने के लिए IR केबल भी मिलती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *