Amazon सिर्फ दो घंटे में करेगा डिलिवरी

Amazon से समान मंगाने पर अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अब आपको मात्र दो घंटे के भीतर ही सामान मिल जाएगा. इतना फास्ट सर्विस हो जाएगा कि बस चुटकी में सामान घर के दरवाजे पर होगा. अपनी सर्विस को फास्ट करने का फैसला लिया है. मीडिया खबरों के मुताबिक Amazon इंडिया मंगलवार को अपनी अमेजॉन नाउ को प्राइम नाउ के नाम से लॉन्च करने का ऐलान किया है. ऐसे में भारत के अमेजॉन प्राइम मेंबर्स को अब पहले से ज्यादा सुविधाएं मिलेंगी.

टाइम जान लें

इसके लिए आपको प्राइम मेंबरशीप लेनी होगी. अमेजॉन के प्राइम नाउ के तहत प्राइम मेंबर्स को 6 बजे सुबह से रात के 12 बजे तक 2 घंटे में डिलिवरी मिलेगी.

इन शहरों के लिए सुविधा

हालांकि अमेजॉन की प्राइम नाउ सर्विस केवल मोबाइल ऐप के लिए उपलब्ध है. साथ ही यह सर्विस फिलहाल बंगलुरू, हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली के ग्राहकों के लिए है. इसके बाद अन्य शहरों के लिए इसकी सुविधा मिलने की संभावना है जो कि भविष्य में स्टार्ट हो सकते हैं.

इन चीजों की खरीददारी

प्राइम नाउ के तहत 10,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स को खरीदा जा सकता है जिसमें फल, सब्जियां, ग्रोसरी, मीट और रसोई के सामान शामिल हैं. इसके अलावा अमेजॉन ने होम एंड किचन सर्विस को पेश किया है जिसके तहत बेस्ट सेलिंग किचन प्रोडक्ट्स खरीदे जा सकेंगे जिसमें इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज भी शामिल हैं. वहीं ग्रोसरी प्रोडक्ट्स पर 30 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.