Amazon Prime केवल 129 में ऐसे करें सब्सक्राइब

Amazon Prime ने धीरे से एक सस्ता प्लान पेश कर दिया है. सस्ता होने के कारण इसकी जानकारी को बहुत ज्यादा फैलाया नहीं लेकिन जान लें कि इसको केवल 129 रुपए में ले सकते हैं. हालांकि इसकी जानकारी सही है लेकिन सब्सक्राइब करने के लिए आपको पूरी जानकारी ध्यान से पढ़नी चाहिए ताकि आसानी से इसका लाभ ले सकें. इसको सब्सक्राइब करने के बाद अमेजन प्राइम कस्टमर काफी खुश दिख रहे हैं.

Amazon Prime  ने अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लान भारत में उतार दिया है. नई स्कीम के तहत नॉन-प्राइम सब्सक्राइबर Amazon Prime की सेवाओं का लाभ अब सिर्फ 129 रुपये में ले सकते हैं. वर्तमान में यह सब्सक्रिप्शन डेबिट-क्रेडिट कार्ड तक सीमित था, जिसमें ऑटो रिन्यू मेथड लागू रहता है. हालांकि, अमेज़न यूज़र को इसके लिए 3 दिन पहले नोटिफाई करता है, जिससे एकाउंट ऑटो-रिन्यू हो सके.

  • वैसे जान लें कि 999 व 129 में यूजर्स को एक जैसी ही सुविधा मिलेगी.
  • वैसे तो सालाना सब्सक्रिप्शन की बात करें तो Amazon Prime का लाभ उठाने के लिए 999 रुपये देने होंगे. लेकिन 129 में आपको केवल एक माह का लाभ मिलेगा. यह सिर्फ नॉन-अमेज़न प्राइम मेंबर को ही दिखाई दे रहा है.
  • Amazon Prime वर्तमान में यूज़र को वन-डे डिलीवरी, छूट के साथ समान दिन डिलीवरी, प्राइम वीडियो, अमेज़न म्यूज़िक का लाभ देती है. यदि आप पहले से ही सब्सक्रिप्शन ले चुके हैं तो इसका लाभ नहीं मिलेगा. जिन लोगों ने पहले से नहीं सब्सक्राइब किया है तो इसको सब्सक्राइब कर पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.