PhonePe अपडेट कर दो ऑफर का लाभ उठाएं


फोनपे फिलहाल मनी ट्रांसफर के लिए सबसे बेस्ट यूपीआई ऐप की श्रेणी में शामिल हो गया है. इसकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि हर किसी के फोन में यूपीआई बेस्ड ऐप मिल जाएगा. इसके लोकप्रिय होने के पीछे कुछ खास कारण है जो कि यूजर्स को पता है. वैसे जान लें कि यह सबसे आसान व बेस्ट ऑफर देने वाला ऐप है. इन कारणों से ही इसने यूजर्स को अपनी ओर बांधे रखा है.


इस समय इसने अपने ऐप में दो फीचर और जोड़े हैं. ये दोनों ही फीचर ऐसे हैं कि इनसे करीब हर शहरी भारतीय जुड़ा मिलेगा. यूं समझ लिजिए कि हर कोई इसका लाभ आसानी से ले सकता है. इसके लिए ना किसी को शेयर करना है और ना हीं किसीको पैसे भेजने की जरूरत है. बस फोनपे को अपडेट करना है और इसक दो फीचर का यूज करना है. वैसे आप पहले से इसका इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अब केवल इसके माध्यम से करना होगा. इसके बाद आपको डबल फायदा मिलेगा.

वैसे तो मोबाइल ने जिंदगी आसान कर दी है. इसके सहारे हम कैब सर्विस व बस सर्विस का लाभ लेकर पैसे बचाने के साथ-साथ मनपसंद सवारी का मजा ले रहे हैं. यदि आप ओला कैब व मेट्रो का उपयोग करते हैं तो यूं समझ लिजिए कि आपको फिर फायदा ही फायदा मिलने वाला है. फोनपे पर बस टिकट के अलावा ओला कैब  व मेट्रो कार्ड रिचार्ज करने पर कैशबैक मिल रहा है. बस आपको इसके जरिए ओला व मेट्रो का पेमेंट करना होगा. तो फिर देर किस बात की है. अभी गूगल प्ले स्टोर में जाकर फोनपे को अपडेट करें और ऑफर का आनंद लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *