Amazon Prime की तरह Flipkart ने शुरू की सेवा, मुफ्त में लें सब्सक्रिप्शन


PC- Google image

भारत में Amazon Prime ने जमकर धमाल मचाया और इसके आने से यूजर्स भी बढ़ें लेकिन अब Flipkart ने इसको टक्कर देने के लिए एक नई सेवा शुरू कर दी है जो कि अमेजन प्राइम को नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इससे अमेजन प्राइम को झटका लग सकता है। हालांकि Flipkart ने इसे मार्केट में लांच कर दिया है। इसके बाद मार्केट में धमाल मची हुई है। इस सेवा का लाभ अभी उठा सकते हैं क्योंकि बाद में इसके लिए फी भी ली जा सकती है। इसलिए यदि इससे जुड़ना है तो फौरन जुड़ सकते हैं।


फ्लिपकार्ट अपनी नई सर्विस फ्लिपकार्ट प्लस को लॉन्च कर चुकी है। फ्लिपकार्ट लॉयल्टी प्रोग्राम यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं देगा। इससे कई फायदे मिलेंगे जिससे यूजर्स का बढ़ना तय माना जा रहा है। तो ये रही फ्लिपकार्ट प्लस की पूरी जानकारी…

फ्लिपकार्ट प्लस

फ्लिपकार्ट का नया लॉयल्टी प्रोग्राम ठीक एमेजन प्राइम की तरह है। इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए कोई भी फी देने की जरूरत नहीं है। मतलब ये हुआ कि ये सर्विस सभी यूजर्स के लिए मुफ्त मिलेगी। जबकि अमेजन प्राइम अबतक मुफ्त नहीं दे रहा है।

 

फ्लिपकार्ट प्लस के फायदे

  1. इस सर्विस की मदद से यूजर्स को फास्ट और फ्री डिलीवरी दी जाएगी।
  2. इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए कोई भी फी देने की जरूरत नहीं है।
  3. यूजर्स को इस सुविधा की मदद से स्मार्टफोन लॉन्च और कस्टमर सपोर्ट की भी सुविधा। एमेजन प्राइम की तरह ही फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स को भी सेल के दौरान प्रोडक्ट्स को जल्दी खरीदने का मौका।

 

ऐसे देगा फायदें

  • फ्लिपकार्ट पर यूजर्स को हर खरीद के साथ प्लस क्वाइंस दिए जाएंगे।
  • इन प्लस क्वाइंस की मदद यूजर्स वेबसाइट पर खरीददारी कर पाएगा।
  • इन प्लस क्वाइंस को जोमैटो, बुकमायशो, मेकमायट्रिप और दूसरे प्लेटफॉर्मस पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *