Google ने अपने पेमेंट ऐप में किया बड़ा बदलाव, 1 लाख जीतने का दिया मौका


Google Tez ने अपने यूपीआई पेमेंट ऐप UPI Payment App में बड़ा बदलाव करते हुए। लखटकिया इनाम की देने की बात कही है। सबसे पहले तो ये जान लें कि आखिर गूगल ने अपने तेज ऐप का नाम क्या रखा है। भारत में ऑनलाइन पेमेंट मोड को बढ़ाने के लिए गूगल ने अपने ऐप का नाम बदलकर Google Pay रख दिया है। इसके साथ ही गूगल ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए एक खास ऐलान किया है। अब उस इनाम को पाने का मौका आ गया है।


 

अब क्या करें

यदि आप पहले से ही गूगल तेज यूज कर रहे हैं तो फिर आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आपको इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है। बस आप अपने ऐप को दुबारा इंस्टॉल कर लें। इसके बाद आप इसका फायदा ले पाएंगे। साथ ही जान लें कि ये ऑफर नए पुराने दोनों प्रकार के यूजर्स के लिए है।

क्या हुई है घोषणा?

  1. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गूगल ने घोषणा की है कि जो यूजर्स गूगल पे के जरिए ट्रांज़ेक्शन या पेमेंट करते है, तो वह 1,00,000 रुपए भी जीत सकते है।
  2. यूजर्स 18 सितंबर सुबह 9 बजे से गूगल का उपयोग करना होगा और कम से कम 5 पेमेंट करनी होगी।
  3. गूगल के इस इनाम को जीतने के लिए यूजर्स को इस ऐप के यूपीआई आईडी का इस्तेमाल पर्सन टू पर्सन ट्रांसजेक्शन के साथ दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन करनी होगी।
  4. इसके साथ ही गूगल पे ऑफर में कंपनी यूजर्स को कुल 5 करोड़ रुपए का इनाम दे रही है। गूगल ने इस इनाम को एक लाख रुपए में बटा है।
  5. यह इनाम चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जाएगा।

 

लोन भी मिलेगा

गूगल अपने यूजर्स को गूगल पे लोन की सुविधा दे रहा है और इसके लिए गूगल ने कई बैंकों के साथ साझेदारी भी की है। इस साझेदारी की मदद से यूजर को आसानी से ऐप के जरिए लोन दिया जाएगा। हालांकि इस तरह की सुविधा देने के लिए व्हाट्सऐप ने भी एक कंपनी से साझेदारी की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *