Nokia Latest Phone: पहली बार आ रहे 5 Camera वाले फोन, खरीदने के लिए मची धमाल


PC- ndtv

नोकिया भले ही स्मार्टफोन, एनड्रायड फोन लानें में थोड़ी देरी कर दिया लेकिन एक के बाद एक लेटेस्ट स्मार्टफोन लाकर धमाल मचा रखा है। अभी खबर आ रही है कि Nokia 9 और Nokia 10 में कुछ खास फीचर जोड़ रहा है औऱ साथ ही इस फोन में पांच कैमरे लेकर आ रहा है जो कि मोबाइल मार्केट में धमाल मचा दिया है। पांच कैमरे वाली बात ने लोगों को बेचैन कर दिया है कि आखिर इस फोन में और क्या खास बात है। तो चलिए बतातें है कि इन दोनों फोन में क्या हो सकता है।


 

मीडियो रिपोर्ट्स

नोकिया जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रहा है और इसके साथ ही नोकिया पहली ऐसी कंपनी बन सकती है, जो कि अपने फोन में पांच कैमरे दे सकती है। एचएमडी ग्लोबल कंपनी ने एक टीज जारी किया है, जिसमें नोकिया का नया फोन नोकिया 9 देखा गया है। इस टीज में नोकिया के नए फोन नोकिया 9 में पांच कैमरे है। इससे पहले हुवावे का पी20 प्रो में सबसे ज्यादा कैमरे थे।

आईटी होम की तरफ से फोटो शेयर करने के साथ नोकिया ने नए फ्लैगशिप फोन के लॉन्च की जानकारी साफ कर दी है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के रियर में कटआउट भी दिए है। लेकिन अब तक बाकि कटआउट की कोई खास जानकारी नहीं दी गई है।

लॉन्चिंग डेट

अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत कर इस फोन लॉन्च कर दिया जाएगा या 2019 की शुरूआत में इसे पेश कर सकता है। लेकिन अब तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

 

फीचर

  • नोकिया के इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दे रही है।
  • नोकिया इस फोन में 6.01 इंच का डिस्प्ले दे रही है।
  • साथ ही स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है।
  • कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी रैम दे सकती है और इसकी इंटरनल स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • कंपनी इस फोन में 3900 एमएएच की बैटरी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *