अगर लेना चाहतें है स्मार्टफोन तो ये है फ्लिपकार्ट की सबसे बेस्ट डील्स………..

दोस्तों त्योहारों के इस मौसम में आपकी खुशियों की मिठास को दुगना करने के लिए इ-कॉमर्स ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट और एप्प पर बहुत से बेहतरीन ऑफर्स लाएं हैं, लेकिन इस लेख में हम आपसे सिर्फ स्मार्टफोन्स के बारे में बात करेंगे ताकि त्योहारों में आप बचत भी करें और एक बेहतर शॉपिंग का अनुभव भी ले सकें।

सबसे पहले आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस डील का पूरा लाभ लेने के लिए बेहतर होगा कि आपके पास HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड हो,ताकि आप मिलने वाले एक्स्ट्रा 10% डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI का भी मजा ले सकें। आपको बता दें कि इस सेल के दौरान ज्यादातर स्मार्टफोन्स लेने पर आपको मात्र ₹99 देकर कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिल जायेगा, जिसके तहत आपके फ़ोन के किसी भी प्रकार के रिपेयर, स्क्रीन टूटने के बाद उसे बनवाने की और आपके घर से बिगड़े फ़ोन का पिकअप और बनने के बाद उसको लौटने की पूरी जिम्मेदारी फ्लिपकार्ट और फ़ोन मैन्युफैक्चरर की होगी। महंगे स्मार्टफोन्स के लिए इसकी कॉस्ट ₹399 की होगी। इसके अलावा आपको अपने पुराने फ़ोन पर बेहतर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे।

तो ज्यादा समय न बर्बाद करते हुए, हम आपको हर रेंज के कुछ बेहतरीन बजट स्मार्टफोन्स के बारे में बता देतें है:

Realme C1 : ₹6999 कीमत का ओप्पो का यह फ़ोन अपनी रेंज का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है और 11 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे इसकी पहली सेल होगी। इस फ़ोन को आप HDFC क्रेडिट कार्ड की मदद से 6 महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ ले सकतें हैं। इसमें आपको 6.2 इंच की नॉच डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है, जो इसे बाकि सबसे अलग बनती है।

Realme 2 : 4GB रैम के सस्ते फ़ोन्स की बात करें तो यह फ़ोन आपके लिए एक बेहतर विकल्प रहेगा इसकी कीमत ₹10,990 है लेकिन HDFC कार्ड की मदद से आपको इसपर 10% का डिस्काउंट मिल जायेगा और इसकी कीमत ₹9,990 हो जाएगी। अपनी रेंज में यह फ़ोन सबसे स्टाइलिश और बेहतर परफ़ॉर्मर की तरह नज़र आता है। इसमें 3GB रैम का भी विकल्प है, लेकिन 4GB ज्यादा बेहतर विकल्प रहेगा।

₹10000 से ₹15000 की रेंज के कुछ बेहतरीन फ़ोन्स:

Asus Zenfone Max Pro M1 : 6GB रैम और 64GB स्टोरेज का यह फ़ोन सबसे सस्ता स्मार्टफोन है और इसमें आपको स्टॉक एंड्राइड का आनंद भी मिलता है। बैटरी 5000 mAh है इसके और भी वैरिएंट्स है, जैसे 3GB और 4GB लेकिन फ्लिपकार्ट की इस सेल में मै आपको सलाह दूंगा कि आप ₹12,999 में यह स्मार्टफोन लें और HDFC कार्ड की मदद से इसपर अतिरिक्त ₹1300 का डिस्काउंट पाएं।

Realme 2 Pro : वाटर ड्राप नॉच वाला यह बाजार का सबसे सस्ता फ़ोन है। इस फ़ोन में आपको 3 कलर वैरिएंट और 3 रैम वैरिएंट 4GB , 6GB और 8GB के विकल्प मिलते है। इसकी कीमत क्रमशः ₹13 ,990  ₹15,990 और  ₹17,990 है और यहां भी HDFC कार्ड ग्राहकों को 10% एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

Redmi Note 5 Pro : शाओमी का यह फ़ोन बजट स्मार्टफोन पसंद करने वालो को खूब भाया और आसुस की तरह की शाओमी ने भी अपने इस फ़ोन में ₹2000 की कटौती कर इसे सेल में ₹12,999 में सेल कर रही है और तो और इसपर भी HDFC का 10% एक्स्ट्रा डिस्काउंट सोने पे सुहागा का काम कर रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.