Thugs Of Hindustan Ticket: ऐसे करें बुकिंग मिलेगा 75 रुपए का CASHBACK और GIFT


ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindustan) देखने के लिए प्लान किए हैं तो फिर टिकट काटने का तरीका जान लें। इससे आप ठगने से बच जाओगे। उल्टे में यदि आप चाहते हो कि इन ठगों को ठगना तो फिर ऑनलाइन बुकिंग करने से पहले हमारी जानकारी पढ़ लो। आपको ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindustan) की टिकट के साथ-साथ 75 रुपए का कैशबैक और गोल्डन टिकट भी मिल सकता है। इसके लिए हम एक कोड देने जा रहे हैं जिसके जरिए ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindustan) को ठगना आसान होगा।


करें ऐसे बुकिंग

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindustan) के ठगों को चूना लगाना आसान नहीं है। इसलिए सबसे पहले ऑनलाइन आइए। इसके बाद पेटीएम खोल लिजिए। अब अपने नजदीक वाले सिनेमाघर को चुन लिजिए, जहां पर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindustan) लगी हो। वहां पर मूवी देखने के लिए बुकिंग करें लेकिन पेमेंट करने से पहले कोड THUGS का इस्तेमाल करें। अब आपको पेटीएम की ओर से 75 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा आप लक्की रहे तो गोल्डन टिकट भी पा सकते हैं। फिलहाल तो 75 रुपए का कैशबैक लिजिए और फिल्म का आनंद लेने के लिए तैयार रहिए।

टिकट महंगी पड़ेगी

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की टिकट महंगी बताई जा रही है। ऐसे में आप कैशबैक लेकर कुछ वसूली तो कर सकते हैं। फिर भी टिकट महंगी पड़ रही है तो फिर क्या कर सकते हैं। हालांकि आमिर खान ने टिकट के दाम घटाने की बात कही है। देखिए क्या होता है। बताया जा रहा है कि प्रीमियम मल्टीप्लेक्सों में ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की टिकट की कीमत 400 रूपये से शुरू हो कर 1,500 रूपये तक जाएगी। सिंगल स्क्रीन थिएटरों में फिल्म की टिकट की औसत कीमत 200 रूपये हो सकती है। आप अपने बजट के अनुसार प्लान कर लें। वैसे भी दो महान कलाकार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को देखने के लिए इतने पैसे तो देने ही पड़ेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *