Whatsapp ने दिया रिप्लाई करने का नया फीचर, आओ देखें कैसे प्रयोग करें इसका

Whatsapp new reply feature

वॉट्सऐप ने दिया रिप्लाई करने का नया फीचर, आओ देखें कैसे प्रयोग करें इसका

जिस तरह से वॉट्सऐप एक के बाद एक नया फीचर ईजाद कर रहा है वो दिन भी दूर नहीं  जब वॉट्सऐप के विडियो कालींग के फीचर से हम सभी विडियो चैट भी कर सकेंगे।
थोडे दिन पहले Whatsapp ने रिप्लाई का नया फीचर निकाला है। इस फीचर की मदद से हम किसी की किसी भी टिप्पणी का अलग से जवाब दे सकते हैं।
जब हम ग्रुप में होते हैं तो हमें बहुत सारे मेसेज आते हैं। अगर किसी भी मैसेज का जवाब हमें अलग से देना है ताकि वो समझ सके कि हम उससे बात कर रहें हैं। तो हमें रिप्लाई के फीचर का उपयोग करना होगा।

कैसे काम करता है ये वॉट्सऐप का नया रिप्लाई फीचर

 
जब कोई आपको ग्रुप में लगातार एक ही समय में मैसेज करता है तो आपको ये फीचर की मदद से रिप्लाई देते है जैसे इमेज में दिखाया गया है।
इसमें  बहुत लोगों के मैसेज हैं मुझे किसी का रिप्लाई देने है तो मैं उसके मैसेज को हाथ से टैब करूंगा तो ऊपर कुछ options आ जायेंगे जैसा फोटो में दिखाया गया है। और जो तीर का निशान वाला option है वो आपको दबाना है
अब बटन दबाते ही उसका मैसेज आपके रिप्लाई के बाक्स में मैनसन हो जायेगा। जैसा आप फोटो में देख रहें हैं
इसके बाद आप अपना मैसेज लिख सकते है और उसे send वाले बटन से भेज सकते हैं। आपके दोस्तो को भी पता चल जायेगा की आप  किसकी बात कर रहें है या किस से बात कर रहे है।
है ना ये मजेदार option। अब आप भी इसका लाभ उठाये। अगर ये option आपके वॉट्सऐप में नहीं है तो आपको अपना वॉट्सऐप अपडेट करना होगा।
उम्मीद है जानकारी को समझ पायें होंगे।


One Reply to “Whatsapp ने दिया रिप्लाई करने का नया फीचर, आओ देखें कैसे प्रयोग करें इसका”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *