Whatsapp New Feature अब भेजें एक क्लिक में सभी ग्रुप में अपना मैसेज

Ab bheje apna massage sabhi group main whatsapp new feature
 
जैसा की हमने  लगातार आपको वॉट्सऐप के नये फीचर के बारे में बताया है और लगातार आगे भी बात कर रहें हैं। तो इस बार भी लेकर आयें है कुछ ऐसा ही अब इस फीचर में आप एक क्लिक के साथ अपने मैसेज सभी को मैसेज कर सकते हैं।
जब आपको कोई मैसेज कई ग्रुप मे करना होता था तो आप उस मैसेज को बार बार ग्रुप में जाकर डालते थे तो उसमें आपका समय भी बरबाद होता था और और नेट भी ज्यादा लगता था। लेकिन अब आप समय भी बचेगा और साथ में आपका नेट भी ज्यादा बरबाद नहीं होगा।


Whatsapp New Feature अब भेजें एक क्लिक में सभी ग्रुप में अपना मैसेज

वॉट्सऐप के इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको पहले उसके वर्जन को देखना होगा।
अगर आपका वर्जन छोटा है तो आप अपने वॉट्सऐप को अपडेट कर लें। वॉट्सऐप अपडेट करने के बाद आपको वॉट्सऐप को खोलना है।
वॉट्सऐप खोलने के बाद जो भी मैसेज आपको सभी ग्रुप में भेजना है आप उसे कही एक ग्रुप में डाल दे। मैसेज डालने के बाद उस मैसेज को सलेक्ट कर ले और Forward के option पे क्लिक कर दे जैसा की फोटो में दिखाया गया है।
यह करने के बाद आपके सामने सभी ग्रुप और कॉन्टेक्ट की लिस्ट आ जायेगी। इनमें से जिस में भी आपको मैसेज करना है आप उस पर पहले थोडा सा उस बटन को दबाये और फिर वो ग्रुप अपने आप सलेक्ट हो जायेगा।
फिर आप वहीं से सभी ग्रुप को सलेक्ट कर सकते हो। इसके बाद आप सैंड के option से उसे सैंड कर सकते हो। आपका एक मैसेज एक क्लिक में सभी ग्रुप में पहुंच जायेगा। आप फोटो मे भी देख सकते हो।
आशा करता हूँ कि दी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। हिन्दी इंटरनेट पर बने रहें। धन्यवाद

One Reply to “Whatsapp New Feature अब भेजें एक क्लिक में सभी ग्रुप में अपना मैसेज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *