खुशखबरी! आप आधार कार्डधारक हैं तो पचास-बीस हजार रुपया कमाने का मौका ना गंवाएं, पढ़ लें पूरी जानकारी-

आधार कार्ड भी लोगों को जोड़ने-जुड़ने का काम करने में तेजी से जुटा है. इसके लिए आधार कार्ड संस्थान की ओर से घोषणा की गई है जिसके माध्यम से आधार कार्ड धारक पचास हजार तक कमाने का शानदार मौका दे रही है. इसकी घोषणा अधिकारिक तौर पर कर दी गई है. यदि इसका फायदा उठाने चाहते हैं तो आपको बिना देरी किए इस प्रतियोगिता में शामिल होकर कमाना चाहिए. क्योंकि इससे शानदार और आसान मौका गंवाना बेहतर नहीं कहा जा सकता है.


जुलाई में आधार कार्ड की ओर से दो प्रतियोगिता कराई जा रही है. जिसके जरिए आपको जुड़ना है. इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है. साथ ही सबसे बड़ा फायदा यह है कि प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं बल्कि घर बैठे ही कमा सकते हैं. बस इसके लिए आपको अपना दिमाग लगाना होगा.

आप यदि यह सोच रहे हैं कि इसके लिए आपको लोगों को जोड़ना है या सर्वे करना पड़ेगा या फिर बड़े-बड़े सवाल का जवाब देना पड़ेगा तो आप गलत सोच रहे हैं. इसके लिए आपको बस 200 शब्द लिखना है, जी हां मात्र दौ सौ शब्द लिखकर हजारों कमाने का मौका मिल रहा है. लेकिन इसके लिए कुछ दिशा- निर्देश हैं जो कि पढ़ लिजिए.

 

इन दो प्रतियोगिता में लें हिस्सा-

कहानी लिखो प्रतियोगिता-

इसमें आपको कहानी लिखनी है. मतलब कि कोई प्रेम या दर्द भरी कहानी नहीं बल्कि आधार के साथ अनुभव को लिखना है. वाकई में आधार कार्ड ने आपकी लाइफ को आसान बनाया है तोल आप बेधड़क अपनी कहानी लिखें. दिशा-निर्देश के लिए नीचे दिए गए फोटो को देखें.

 

कितना मिलेगा पुरस्कार-

 

 

फिल्म बनाओ प्रतियोगिता-

इस कैटेगरी में आपको फिल्म बनाकर भेजनी है. वह आधार कार्ड से जुड़ी हुई. इसमें शामिल होने के लिए नीचे दिए गए फोटो की जानकारी को पढ़कर हिस्सा लें.

 

 

कितना मिलेगा पुरस्कार-

 

इन बातों का रखें ख्याल-

  • कहानी अपनी या किसी जानकार की लिखें.
  • आधार कार्ड धारक ही शामिल हो सकते हैं.
  • अंतिम तिथि के भीतर ही सब्मिट करें.
  • पुरस्कार केवल विजेताओं को दिया जाएगा.

4 Replies to “खुशखबरी! आप आधार कार्डधारक हैं तो पचास-बीस हजार रुपया कमाने का मौका ना गंवाएं, पढ़ लें पूरी जानकारी-

  1. Aadhar
    Card
    का फायदा
    sim लेना होता था तो
    फोटो दो signature करो ना आता हो तो अंगूठा
    लगाओ दो तीन दिन इंतज़ार करो
    या सब दुबारा फिर
    पर
    अब तो अंगूठा दिखाओ फटाफट sim activate
    वाह आधार link with every ……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *