वोडाफोन के सस्ते और छोटे डाटा व कॉलिंग पैक, 38 रु. से शुरू-

छोटा पैक का प्लान टेलिकॉम कंपनियों के द्वारा काफी समय से चला आ रहा है जब इंटरनेट व कॉलिंग पैक महंगे हुआ करते थे. लेकिन एक बार फिर लोगों को छोटे पैक पसंद आने लगे हैं, इसलिए वोडाफोन जैसी बड़ी कपंनी छोटे पैक लेकर आ गई है जो कि मात्र 38 रुपए से शुरू हो रहे हैं. इनकी खासियत पैसे के मुताबिक बढ़िया है जो कि हर प्रकार के ग्राहक के लिए है. साथ ही जो लोग कम पैसे में कम समय के लिए यूज करना चाहते हैं, उनके लिए बेहतर होगा.


वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आया है. इस नए प्लान का नाम छोटा चैंपियन है. कंपनी के प्रीपेड ग्राहकों के लिए ये कॉल और डेटा का इंटिग्रेटेड प्लान है. जो नाम के साथ-साथ काम में भी असरदार है, ऐसा कंपनी का कहना है. तो आइए जानते हैं कुछ छोटे पैक्स के बारे में-

38 रुपए का पैक-

38 रुपये के इस रिचार्ज में कस्टमर को 100 लोकल-एसटीडी कॉल कर सकते हैं साथ ही 100 एमबी डेटा मिलेगा. इस छोटा चैंपियन प्लान की अवधि 28 दिनों के लिए होगी.

 

69 रुपए का सुपरवीक-

इसके अलावा वोडाफोन ने कुछ दिन पहले ही सुपर वीक प्लान उतारा था. सुपरवीक प्लान 7 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसकी कीमत 69 रुपये है. ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है और 500MB डेटा इसके साथ दिया जाता है.

 

177 रुपए का पैक-

177 रुपये वाला दूसरा टैरिफ प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें हर दिन कस्टमर को 1 जीबी डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. हालांकि 177 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग रोमिंग नहीं मिलेगा. साथ ही ये प्लान नए वोडाफोन यूजर्स के लिए ही होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *