बीएसएनएल का फेस्टिवल बोनाजा, मिलेगा हरदिन 3जीबी डाटा-

बिना त्योहारी मौसम के भी बीएसएनएल की ओर से आपको फेस्टिवल बोनाजा मिल रहा है. बीएसएनएल एक नया पैक लेकर आ गई है जिसमें आपको तीन जीबी डाटा देने की बात कही जा रही है. हालांकि बीएसएनएल या अन्य कंपनी के ज्यादातर इंटरनेट पैक में आपको 1-2जीबी डाटा ही मिल रहे हैं लेकिन अब आपको ज्यादा डाटा की आवश्यकता है तो इस इंटरनेट पैक को देख सकते हैं.

हालांकि आजकल टेलिकॉम कंपनियां बहुत सारे पैक लेकर आ रही है. साथ ही सस्ते दामों पर मुहैया करा रही है लेकिन हर कोई एक या दो जीबी प्रति दिन के हिसाब से ही सिमित डाटा दे रहा है. ऐसे में बीएसएनएल का ये पैक आपको इंटरनेट मजा दोगुना कर देगा.

 

पैक के बारे में-

इस पैक के बारे में कंपनी ग्राहकों को मोबाइल पर मैसेज कर जानकारी दे रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पैक की कीमत बहुत सस्ती रखी गई है. 361 रुपए का रिचार्ज कराने पर आप इसका फायदा उठा पाएंगे. इसके लिए आप रिचार्ज करने हेतु बीएसएनएल प्वाइंट या ऑनलाइन भी कर पाएंगे.

Read-मोबाइल टीवी व अनलिमिटेड इंटरनेट मजा के लिए बीएसएनएल प्लान

 

जानकारी के लिए याद रखें कि इस पैक में आपको केवल अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ मिलेगा. कॉल करने के लिए आपको मेन बैलेंस खर्च करने होंगे. क्योंकि कॉलिंग की सुविधा इस पैक में नहीं दी गई है जो कि ग्राहकों को निराश करेगी लेकिन अनलिमिटेड डाटा आपको खुश कर देगा. साथ ही आपको इस पैक की वेलिडिटी 56 दिनों की दी जाएगी. मतलब की दो माह तक हर दिन तीन जीबी इंटरनेट का मजा ले पाएंगे.

नोटः रिचार्ज करने से पहले एक बार कस्टमर केयर से जानकारी अवश्य लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.