IRCTC Air Ticket 59 रुपए में भी उपलब्ध, दिवाली में करें हवाई सफर!

PC- youtube.com

IRCTC Air Ticket जी, हां बिलकुल सही सुन रह रहे हैं। अब केवल रेल टिकट नहीं बल्कि फ्लाइट्स टिकट का मजा भी ले सकते हैं। इतना सस्ता फ्लाइट टिकट जानकर दिल खुश हो रहा है ना तो आईआरसीटीसी ने मैसेज दिया है, ‘क्या आप भी फ्लाइट टिकट के लिए हमेशा किफायती दामों की तलाश में रहते हैं तो बुक करें सिर्फ आईआरसीटीसी एयर पर, क्योंकि यहां आपको महज 59 रुपये की कंविनियंस फीस पर मिलेंगी बेहतर सुविधायों के साथ फ्लाइट टिकट।’

देश-विदेश कहीं भी इससे मजा ले सकते हैं। सस्ता, किफायती और विश्वास तो सदियों पुराना है। आईआरसीटीसी फ्लाइट बुकिंग वेबसाइट और एप के जरिए अब यात्री डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट्स मात्र 59 रुपये में बुक करा सकते हैं। यूजर्स अब सीधे IRCTC एयर वेबसाइट- air.irctc.co.in या गूगल प्ले स्टोर से IRCTC एयर एप डाउनलोड कर के भारत या विदेश में यात्रा के लिए फ्लाइट टिकट्स बुक करा सकते हैं। है ना शानदार जानकारी तो फिर इस दिवाली कुछ धमाका कहीं दूर किजिए।

जानिए इसके फायदे

  • IRCTC एयर (एप/वेबसाइट) क्विक कैंसलेशन और रिफंड का विकल्प भी देता है। इसके माध्यम से टिकट बुकिंग करने पर कोई हिडेन चार्जेज नहीं लगेंगे।
  • IRCTC एयर एप फ्लाइट टिकट बुकिंग में बड़ी बचत ऑफर करती है। यह हर सेगमेंट के लिए मान्य है।
  • IRCTC वेबसाइट के अनुसार, उपभोक्ता कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर 1800110139 या flights@irctc.co.in पर संपर्क कर मदद ले सकते हैं।
  • IRCTC ऑनलाइन फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए 50 से अधिक पेमेंट विकल्प उपलब्ध करवाता है।
  • ऑनलाइन पेमेंट विकल्प सभी बड़े कार्ड टाइप के साथ नेटबैंकिंग का भी विकल्प देता है। वेबसाइट और एप दोनों पर पेमेंट के लिए सभी बड़े बैंक्स उपलब्ध हैं।
  • IRCTC ने बुकिंग और कैंसलेशन दोनों को आसान बना दिया है।
  • Leave Travel Concession (LTC) वेबसाइट और एप दोनों पर फ्लाइट बुकिंग के लिए उपलब्ध है। अब इससे शानदार कुछ नहीं होता है। बिना झंझट के एयर टिकट बुक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.