अपने बिजनेस को नई पहचान देने के लिए आसानी से बना सकते है एप्प से LOGO

आज दुनिया बहुत ही तेजी के साथ आगे निकलते जा रही है .. और  उतनी ही ज्यादा एडवांस होते चले जा रही है पता नही ना जाने हमे आने वाले दिनों में और कितनी एक से बढ़कर एक तकनीक देखने को मिलेगी ..क्यूंकि इन दिनों बहुत सी ऐसी चीज़े है जो प्रगति करते ही चले जा रही है चाहे बात प्राइवेट काम की हो या फिर चाहे किसी अच्छे बिजनेस की ….

आप काम कैसा भी करे लेकिन आपके काम को दर्शाने वाली सिर्फ एक चीज़ होती है जिसको सिर्फ लोग देख कर ही पता लगा लेते ही कि इस कंपनी का नाम क्या है …आखिर आपने बहुत जगह देखा होगा की सैमसंग, एप्पल और विवो फ़ोन के Logo से ही आप उन कंपनियों को जान और पहचान लेते है ..ठीक उसी तरह Logo एक कंपनी को नया आयाम देती है और कंपनी जितना मशहुर होती है उतना ही पॉपुलर उन्हें उनका लोगो बनता है ..

आपने ऑनलाइन यू-ट्यूब, फेसबुक में देखा होगा की बहुत से लोग अपने चैनल व पेज में अपना एक आइकॉन तैयार करते है जिससे उन्हें आसानी से पहचना जा सके …यदि आप भी किसी पेज में, चैनल में या फिर अपने किसी भी बिजनेस के लिए लोगो बनाना चाहते है तो आप आसानी से किसी भी वेबसाइट के जरिये बना सकते है लेकिन यदि आपको अपने स्मार्टफ़ोन में आइकॉन या लोगो बनाना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसा बढ़िया एप्प बताएँगे जिसके जरिये आप एक से बढ़कर एक LOGO अपनी कंपनी व ऑफिस के लिए बना लेंगे …तो आइये जानते है इसके बारे में ..

यह एप्प करेगा LOGO बनाने में आपकी मदद :-

  • सबसे पहले आप अपने फ़ोन के प्ले-स्टोर में जाए और वह इस एप्प को खोजे जिसका नाम है Logo Maker
  • अब आप इस एप्प को डाउनलोड कर लें
  • इसके बाद आपके सामने एक पेज आएगा उसमे आपको accept पर क्लिक करना है
  • इतना करने के बाद आपको Create में क्लिक करना है
  • फिर आपके सामने एक खाली पेज आ जयेगा वहां आप अपनी कम्पनी के लिए logo तैयार कर सकते  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.