अब DTH कनेक्शन, सेट टॉप बॉक्स घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर करो, ऑनलाइन ऑर्डर पर 57% तक की छूट

DTH settop box online discount

DishTV, टाटा स्काई या एयरटेल DTH, अब आप अपनी नई टीवी के लिए HD, HD+ और रिकॉर्डिंग के फ़ीचर वाले DTH कनेक्शन मनपसंद चैनल चुन कर ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते है।

DTH कनेक्शन, SET-TOP बॉक्स ऑनलाइन ऑर्डर करें

अब DTH कनेक्शन लेना पहले से भी आसान हो गया है और साथ ही फ़ायदेमंद भी, क्यों कि स्नैपडील पर आप डिश टीवी, टाटा स्काई और एयरटेल के डीटीसी कनेक्शन और सेट टॉप बॉक्स को घर बैठे ऑनलाइन आर्डर कर सकते है।

DTH कनेक्शन ऑनलाइन आर्डर करने के फायदे:

  1. कीमत में डिस्काउंट  – ऑनलाइन आर्डर करने पर आपको कीमत में 57% तक की छूट मिल रही है.
  2. फ़ास्ट इंस्टालेशन :   ऑनलाइन आर्डर करने पर “एक्सप्रेस इंस्टालेशन” के माध्यम से आपका कनेक्शन 4 से 36 घंटों के अंदर इनस्टॉल कर दिया जाता है.
  3. विकल्पों की तुलना आसान : DTH कनेक्शन, HD, HD+,  रिकॉर्डिंग सहित चैनेल इत्यादि के विकल्प भी आप ऑनलाइन आर्डर के समय आसानी से तुलना कर सकते है, इससे आपको निर्णय लेने में बड़ी आसानी होगी।
  4. अन्य लोगों की राय जाने : ऑनलाइन आर्डर करने पर आप अन्य लोगों की राय और फीडबैक आसानी से जान सकते है और आपको बेहतर निर्णय लेने में आसानी होती है.
  5. स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी : ऑनलाइन आप किसी भी प्रोडक्ट के सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन पुरे विस्तार से बिना किसी से पूछे जान सकते है.

 

यहाँ देखें और करें DTH कनेक्शन ऑनलाइन आर्डर

यदि आप भी DTH कनेक्शन लेने की सोच रहे है, तो बाजार में उपलब्ध DTH कनेक्शन, सेटटॉप बॉक्स और अन्य प्रोडक्ट के बारे में ऑनलाइन देखने और आर्डर करने के लिए आपके पास निम्न विकल्प मौजूद है:
यदि आप टीवी या DTH सेटटॉप बॉक्स का रिमोट आर्डर करना चाहते है तो उसके लिए यहाँ जाएँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.