जियो इस कंपनी के साथ मिलकर 100जीबी डाटा दे रहा है, पढें पूरी खबर-

जियो के आने के बाद टेलिकॉम सेक्टर में डाटा की वार शुरू हुई जो कि अभी तक जारी है. जियो हालही में एक कंपनी के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को सौ जीबी डाटा देने की घोषणा कर दिया है. जो कि ग्राहकों को काफी पसंद आएगी. हालांकि जियो ने भी अपने डाटा के रेट बढ़ा दिए हैं, ऐसे में 100जीबी डाटा देने की घोषणा करना ग्राहकों को खूब भाएगी.


कैसे मिलेगा सौ जीबी डाटा-

अगर आप कोई नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo और रिलायंस जियो मिलकर घोषणा किए है, जिसके तहत ओप्पो मोबाइल यूजर्स को 100 जीबी डाटा फ्री मिलेगा. ओप्पो और जियो के इस ऑफर के तहत ओप्पो के नए 4जी हैंडसेट यूजर्स को 399 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 100 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा.

हैंडसेट की जानकारी-

बता दें कि हाल ही में नया फोन ओप्पो एफ5 लॉन्च किया है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें ब्यूटी रिकॉग्निशन के साथ दिया गया 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, वैसे भी ओप्पो कैमरा के लिए ही जाना जाता है. लेकिन बजट की बात करें तो फोन की शुरुआती कीमत 19,990 रुपये है, जो कि ज्यादा भी नहीं है लेकिन कम भी नहीं है. डाटा की तुलना में बात करें तो घाटा का सौदा नहीं कहा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *