OMG! 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G Data पाने के लिए पढें पूरी जानकारी –

टेलिकॉम दुकानों में भीड़ के साथ ही टेलिकॉम कंपनियों ने धमाल मचा रखा है. हर मिनट में एक से बढ़कर एक आॅफर आ रहे हैं. अभी तो मुफ्त का डाटा देना प्रथा बन गई है. आजकल मार्किट में हर जगह रिलांयस जियो की धूम मची हुई है। जिसके मार्किट में आने से बहुत सी टेलिकाम कम्पनियों को बहुत घाटा उठाना पड़ रहा है. इन सभी टेलिकॉम आॅफरों से भारत के ग्राहकों सबसे ज्यादा फायदा मिल रहा है.
नए ऑफर के तहत आइडिया उपभोक्ताओं को ग्राहकों को 1 रुपए की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत आइडिया कस्टमर्स को महज 1 रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा दिया जाएगा. हालांकि ऑफर सिर्फ 1 घंटे के लिए ही होगा. ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है. इस ऑफर का लाभ नए व पुराने दोनों ही यूजर उठा सकते हैं.
ऐसे मिलेगा 4जी डाटा-
1 रुपए में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट पाने के लिए यूजर को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा. इसके बाद जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं उन्हें फॉलो करें. ध्यान रहे कि आपके फोन में 1 रुपए से ज्यादा बैलेंस होना चाहिए. बैलेंस से तुरंत ही चार्ज कट हो जाएगा. हालांकि यह ऑफर जितना सीधा दिखाई पड़ रहा है उतना है नहीं. इसमें कंपनी की एक बड़ी शर्त है.
दरअसल यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आइडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आइडिया का 4जी सिम होना जरूरी है. इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है.
(नोट – इससे संबंधित विशेष जानकारी के लिए कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं. किसी प्रकार के बदलाव के लिए कंपनी जिम्मेदार होगी.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.