BSNL Rakhi Offer! मात्र 74 रुपया में फ्री कॉलिंग और फास्ट इंटरनेट सेवा, जानें ऑफर्स के बारे में-

बीएसएनएल हर बार त्योहार के सीजन में बेहतरीन ऑफर का तोहफा लेकर आता है. इसलिए भाई-बहन के प्यार को ध्यान में रखते हुए. इस पावन पर्व पर भी शानदार ऑफर लेकर आया है, जो कि आपको खुश कर देगा. इसके साथ ही अन्य प्लान भी है जो कि आपके त्योहार को और भी खास कर देंगे. जिससे कि दूर होने पर भी नजदीक होने का अहसास होगा. तो फिर बिना देरी किए जानते हैं इस खास पैक के बारे में.

रक्षाबंधन ऑफर-

जी हां, बीएसएनएल ने रक्षा बंधन के मौके पर नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए राखी के अवसर अपर कॉम्बो वाउचर एसटीवी-74 पेश किया है

  • इस प्लान में 5 दिन की वैलिडिटी.
  • बीएसएनल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डाटा.
  • अन्य नेटवर्क पर फ्री 74 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है.
  • यह वाउचर त्यौहार के समय 12 दिनों के लिए दिनांक 3 अगस्त 2017 से राष्ट्रीय स्तर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. जिसका रिचार्ज करने के तुरंत बाद फायदा मिलेगा.
  • 15 अगस्त के बाद इस ऑफर को बंद कर दिया जाएगा.

 

बीएसएनएल सिक्सर प्लान-

इससे पहले हाल ही में बीएसएनएल ने एक नया प्लान लाया है. इस प्लान का नाम BSNL SIXER दिया गया है. इसकी कीमत 666 रुपये है. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल कर सकते हैं. इसकी वैधता 60 दिनों यानी कि दो माह की है. यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है.

 

बीएसएनएल चौक्का प्लान-

एक प्लान का नाम बीएसएनएल चौक्का है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 444 रुपये में 4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा और इसकी वैधता 90 दिनों यानी कि पूरे तीन माह की होगी. आपको बता दें कि यह प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए एक स्पेशल प्रमोशनल प्लान है. तो फिर त्योहार के मौसम में बीएसएनएल के साथ इन ऑफरों का मजा लिजिए और मनाइए खास तरीके से पर्व-त्योहार. रिचार्ज करने से पहले अपने एऱिया के कस्टमर केयर से अवश्य बात कर लें ताकि लेटेस्ट जानकारी मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.