अब 15 जनवरी,2018 तक रिचार्ज करने पर जियो देगा ₹3300 तक का सरप्राइज कैशबैक…….

जियो का कैशबैक ऑफर एक बार फिर से आ गया है, चूँकि पुराना ट्रिपल कैशबैक ऑफर सिर्फ 25 दिसंबर तक ही था तो इसके कुछ ही घंटों बाद यह नया सरप्राइज कैशबैक ऑफर आ गया और यह ऑफर 15 जनवरी, 2018 तक उपलब्ध रहेगा। यह ऑफर पुराने ट्रिपल कैशबैक ऑफर की तुलना में 27% ज्यादा कैशबैक दे रहा है। आपको बता दें कि यह कैशबैक सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है और इसके तहत मिलने वाला कैशबैक आपको वाउचर वॉलेट कैशबैक और इ-कॉमर्स और ट्रेवल वेबसाइट पर पेमेंट के दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले कुपोंस के तौर पर मिलेगा। ध्यान रहें कि ये ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको ₹399 या उससे बड़ा रिचार्ज करना होगा

अगर आप ऊपर दिए किसी भी वॉलेट से रिचार्ज करते हैं, तो आपको उपरोक्त तालिका के अनुसार कैशबैक मिल जायेगा। हमारी सलाह है की अगर आप मोबिक्विक का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं तो इससे रिचार्ज न करें, क्युकी मोबिक्विक आपको सीधे कैशबैक न देकर सुपरकैश देगा जो आपके आने वाली शॉपिंग में इस्तेमाल होगा। इसका सबसे बेहतर तरीका है कि आप यहां से फोनपे एप्प डाउनलोड करें। ताकि आप ₹100 का कैशबैक पा जाये और अपने बैंक अकाउंट को लिंक करके रिचार्ज करें ताकि फिर से ₹75 का एक्स्ट्रा कैशबैक भी पा जाएँ। इस तरह से आप कुल ₹175 की बचत कर सकतें हैं। फ्रीचार्ज पर 50 का कैशबैक और रजिस्ट्रेशन करने पर RKIJWPR रेफर कोड का इस्तेमाल कर पाए एक्स्ट्रा ₹50 कैशबैक, ध्यान रहे कि रिचार्ज की कीमत ₹399 या उससे ज्यादा की हो।

इसके अलावा अमेज़न पे से भी आप नए यूजर हो या पुराने सबको ₹100 का कैशबैक मिलेगा लेकिन ध्यान रहे अमेज़न का यह कैशबैक ऑफर सिर्फ 26 दिसंबर से 31 दिसंबर तक ही वैद्य है। अन्य तरीके भी ऊपर दिए गए हैं, जिनसे आप कैशबैक के माध्यम से अपने पैसे बचा सकतें हैं।

अब आते हैं डिस्कोउन्ट्स वॉचर्स पर, तो यहाँ आपको रिचार्ज करने के उपरान्त आपको ज़ूम कार की बूकिंग पर 20% (अधिकतम ₹1000), 30% ओयो होटल बुकिंग पर और 50% ओयो मनी कैशबैक (अधिकतम ₹1500) डिस्काउंट मिलेगा, पेटीएम मॉल से न्यूनतम ₹10000 मूल्य का कोई भी इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने पर ₹2000 का कैशबैक, बिग बास्केट पर 20% (न्यूनतम 600 की खरीद पर), ग्रोफर पर ₹1500 की खरीद पर ₹300 और यात्रा फ्लाइट बुकिंग पर डोमेस्टिक फ्लाइट्स से वन वे पर ₹500 और रॉउंडट्रिप पर ₹1000 का डिस्काउंट मिलेगा।

₹400 का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा, जो ₹50 के 8 कुपोंस के तरह मिलेगा, इन कुपोंस का इस्तेमाल आप सिर्फ अपने नंबर को मायजियो एप्प के जरिये रिचार्ज करने के लिए कर सकतें हैं। जिसका इस्तेमाल आप ₹309 या इससे ऊपर के किसी भी रिचार्ज पर कर सकतें हैं। इसके अलावा आप ₹91 में 2GB एक्स्ट्रा डाटा पर भी इस कूपन मात्र ₹41 में खरीद सकतें हैं। ₹91 या उससे बड़े किसी भी बूस्टर पैक पर आप इन ₹50 के कुपोंस का इस्तेमाल कर सकतें हैं।

आशा करता हूँ, कि इस जानकारी से आपको अपने पैसे बचने की सहूलियत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.