₹129 में एयरटेल ने लांच किया फ्री हेलोट्यून्स,अनलिमिटेड वौइस् कॉल्स वाला पैक………..

भारत में जियो तर्ज़ पर काम करने के लिए सभी टेलीकॉम कंपनियां विवश है और इसीलिए अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए एयरटेल ने जियो की तरह अपने रिचार्ज प्लान्स में फ्री हेलोट्यून्स देने का मन बना लिया है। यह एयरटेल का दूसरा ऐसा पैक होगा जिसमे कंपनी फ्री हेलोट्यून्स की फैसिलिटी देने जा रही है। ₹129 के पैक में एयरटेल प्रतिदिन 1GB डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, फ्री हेलोट्यून्स और 28 दिनों की वैद्यता की सुविधा दे रही है। कंपनी ने इस पैक को जियो के ₹98 के पैक को टक्कर देने के लिए लांच किया है।

इससे पहले एयरटेल ने एक और फ्री हेलोट्यून्स वाला बंडल पैक लांच किया था, जिसकी कीमत ₹219 रखी गयी थी। आपके लिए ₹129 ऑफर उपलब्ध है या नहीं इसकी जानकारी आप माय एयरटेल एप्प या एयरटेल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से पा सकतें हैं। एयरटेल के वे प्रीपेड यूज़र, जिन्हें यह प्लान हासिल नहीं हो पाता है। वे ₹129 के रीचार्ज में वॉयस कॉलिंग का लाभ 220 लोकल व एसटीडी मिनट के भीतर उठा सकते हैं, इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी।

वहीँ एयरटेल के ₹219 वाले प्लान में यूज़र को 1.4 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। यानी कि 28 दिन के लिए कुल 39.4 जीबी डेटा यूज़र को मिलता है। साथ में ग्राहक इस प्लान के तहत असीमित लोकल व एसटीडी कॉल का मज़ा ले सकते हैं। 100 एसएमएस प्रतिदिन और एयरटेल टीवी, मुफ्त हेलो ट्यून्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल के ₹249 व अपडेटेड ₹349 रुपये वाले पैक भी हैं।₹249 में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन 28 दिनों तक, ₹349 में 3 जीबी डेटा प्रतिदिन 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.