जियो का एक और बड़ा धमाका, युजर्स को मिलेगा 100GB डाटा मुफ्त..

जैसा की आप सभी जानते है कि जियो अपने ग्राहको को खुश रखने के लिए बहुत से बदलाव कर रहा है जिससे उनकी कंपनी की पॉपुलैरिटी बनी रहे और ऐसे ही अपने यूज़र्स की तादाद बढ़ा सके। जब जियो लांच हुआ था तब यह केवल अपने हैंडसेट के साथ जियो सिम मुफ्त दे रहा था और साथ ही फ्री 4G डाटा , फ्री कालिंग की सेवा मुहैया करवा रहा था। उस वक़्त पे जियो की 4G स्पीड मानो आसमान छू रही थी और डाउनलोडिंग स्पीड भी तेज़ थी लेकिन उसके कुछ समय पश्चात जियो अपने यूज़र्स को बढ़ाने के लिए मुफ्त 4G सिम देने का ऐलान किया जिसे आप सभी अच्छे तरह से जानते ही है और उसके बाद से जियो ने बहुत ही कम समय में इतने तरक्की की ओर बढ़ चुका है और अब जियो इसी सेवा को 1 साल तक जारी रखने के लिए Jio Prime member का ऑफर भी दे रह है जिसे हम आपको अपनी पिछली पोस्ट्स में बता चुके है। लेकिन एक बार फिर से जियो ने अपने ग्रहको के लिए एक बड़ा तोहफा सामने लाई है जो वाकई तारीफ़ इ काबिल है।

जियो इस बार अपनी ब्रॉडबैंड की सुविधा लोगो तक पहुचाने जा रही है जिससे जियो यूज़र्स को फ्री में 100GB डाटा मुफ्त देने का प्रावधान है। रिलायंस जियो ने अपने सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड की सेवा मुहैया कराने से सिर्फ कुछ ही दिन पीछे है लेकिन Relaince जियो ने इस ब्रॉडबैंड की सेवा मुम्बई शहर में टेस्टिंग शुरू कर चुकी है और साथ ही पुणे – दिल्ली में भी टेस्टिंग जारी है।

100GB Free Data from Jio

कितना और किस स्पीड से मिलेगा इस ब्रॉडबैंड का डाटा ?

मुम्बई में इस सुविधा की टेस्टिंग के साथ-साथ कई अन्य बिल्डिंग्स में जियो ने इस सेवा को प्रदान कराने के लिए बुनियादी ढांचा को तैयार कर लिया है। जियो अपने सिम के वेलकम ऑफर की तरह इस ब्रॉडबैंड का भी वेलकम ऑफर देने के लिए तैयार है जिसके तहत यूजर्स को 100GB डाटा हर महीने मुफ्त मिलेगा जिसकी स्पीड 100M bps होगी जो वाकई बहुत अच्छी स्पीड है। वैसे यह सेवा अभी टेस्टिंग फेज़ में है और अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। वैसे जिस क्षेत्र में इसकी टेस्टिंग की शुरुवात की जा चुकी है वहां यूज़र्स से कंपनी मात्र 4000 रु. सिक्योरिटी डिपाजिट की तौर पे ले रही है जिसके साथ ही इस अमाउंट को बाद में जियो डिस्काउंट देगी और सभी शहरों में लागू कर देगी।

यह भी पढ़े >> जियो प्राइम मेंबर बने वो भी My Jio app से

तो दोस्तों आपने पढ़ा की कैसे जियो अपने यूज़र्स को बटोरने में कामयाब होते चले जा रही है और अब आगे देखने वाली बात होगी की जियो और क्या-क्या कमाल करती है। और भी ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमारी साइट से जुड़े रहे।

धन्यवाद


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.