इतना सस्ता, 7रुपया में 4जी डाटा व कॉलिंग अनलिमिटेड-

टेलिकॉम सेक्टर में हर दिन या यूं कहें कि अगले पल नए सस्ते पैक आ रहे हैं और लाने का प्लान तैयार हो रहा है. हर कंपनी दूसरे कंपनी को मात देने पर तुली है. ऐसे में वोडाफोन ने एक सबसे सस्ता – छोटा प्लान निकाला है. जो कि धमाल मचाए हुए है. इस पैक को ज्यादा से ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं. यदि आप वोडाफोन यूजर हैं तो फिर देर किस बात की है.

वोडाफोन ने मात्र 7 रुपए का नया प्‍लान पेश कर दिया है जिसमें अनलिमिटेड इंटनेट और वॉयस कॉल मिलेगी. ऐसे पैक के चलते कुछ यजर्स काफी कंफ्यूज रहते हैं कि जियो का रिचार्ज कराएं या फिर किसी और टेलिकॉम कंपनी का क्‍योंकि लगभग सभी के प्‍लान एक जैसे लगते हैं. लेकिन फिलहाल तो आप इस पैक को बेहिचक यूज कर सकते हें.

 

मात्र 7 रुपया में अनलिमिटेड-

वोडाफोन के नए प्‍लान की जिसकी कीमत 7 रुपए है. अब खास बात है कि इसकी वैलेडिटी भी 1 घंटे की है. अगर इसे न यूज किया तब भी प्लान समाप्त हो जाएगा. इसलिए रिचार्ज के एक घंटा के भीतर इसका प्रयोग कर सकते हैं. इस प्‍लान को प्री-पेड और पोस्‍ट पेड दोनों तरह के यूजर्स यूज कर सकते हैं. इसमें हर प्रकार की 4जी सेवा अनलिमिटेड मिलेगी.

 

ऐसे एक्‍टीवेट करें यह पैक-

इसके लिए वोडाफोन कस्‍टमर केयर को कॉल कर सकते हैं या फिर प्रीपेड और पोस्‍टपेड कस्‍टमर अपने फोन से *444*21# डायल करके पैक एक्‍टीवेट कर सकते हैं. यहां पर आपको दी गई जानकारी के अनुसार पालन करना है.

 

यह भी जान लें-

इससे पहले वोडाफोन ने 16 रुपए का ‘SuperHours’ पैक लांच किया था. जिसमें अनलिमिटेड डाटा एक घंटे के लिए दिया जा रहा है. दूसरे पैक की कीमत 21 रुपए है जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड 4जी और 3जी का मज़ा ले सकता है इस पैक में भी 1 घंटे की वैलेडिटी मिलेगी.

 

कहां पर नहीं मिलेगी इसकी सुविधा-

1 घंटे वैलेडिटी वाले पैक कुछ राज्‍यों में उपलब्‍ध नहीं है. उनमें मुंबई, महाराष्‍ट्र, गोवा शामिल हैं. तो बेहतर होगा कि रिचार्ज करने से पहले कस्टमर केयर से बात कर लें ताकि बेहतर जानकारी मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.