ओला और उबर से जुड़ लाखों कमा रहे हैं टैक्सी ड्राईवर।


ड्राइविंग में रोजगार और कमाई के रास्ते

यदि आप ड्राइविंग जानते है और रोजगार के रास्ते तलाश रहे है, या फिर टैक्सी चलाते है और ज्यादा कमाई के तरीके ढूंढ रहे है| तो यह जानकारी आपके लिए बहुत उपयोगी होगी।

ओला और उबर जैसे टैक्सी कंपनियां है रास्ता 

आपने मोबाइल टैक्सी अग्ग्रीगेटर एप जैसे उबर या ओला के बारे में तो सुना ही होगा। इन एप को डाउनलोड कर आप किसी भी शहर में कहीं से भी टैक्सी मंगवा सकते है।
लेकिन क्या आप जानते है कि ये टैक्सी एप सिर्फ यात्रा करने वालों की ही दिनचर्या को सहज नहीं बनाते, बल्कि उन टैक्सी चलाने वाले ड्राइवर्स को साल भर में 10 लाख से भी ज्यादा की कमाई करवाते है जो अपनी गाड़ी इन एप कंपनियों से जोड़कर चलाते है। इन एप के माध्यम से टैक्सी चलाने वाले ड्राईवर दिन भर में 2000 रूपये से भी ज्यादा की कमाई करते है और वर्तमान में एप कंपनियां अपने बिज़नस को बढ़ाने के लिए इनको किराये के अतिरिक्त भी पैसे देती है।

इस बात की पड़ताल आप खुद भी ऐसी किसी टैक्सी में सफ़र करने के दौरान ड्राईवर से बात करके कर सकते है।

कैसे जुड़ें इन कैब कंपनियों से

इन कंपनियों से जुड़ने के लिए आपको जरुरत होगी एक अच्छी गाड़ी ( आप नई या पुरानी गाड़ी भी खरीद सकते है), कमर्सिअल टैक्सी चलाने का लाइसेंस, पहचान प्रमाण पत्र और पुलिस वेरिफिकेशन की।

यदि आप भी ओला या उबर टैक्सी में जुड़कर कमाई करना चाहते है तो उनसे निम्न प्रकार से संपर्क करें

8 thoughts on “ओला और उबर से जुड़ लाखों कमा रहे हैं टैक्सी ड्राईवर।

  1. ha agr mere pass car nhi hain aur mujh
    e driving bhi nhi aati hain to kitna invest krke ola cmpny se benifit le skte hain…

  2. Mere pass car nahi hai,But Car drive aati hai, or driving licence commercial nahi hai, to mai kiya karu, please advise.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *