आखिरकार हो ही गई Jio 4g की Sim launch अब हर मोबाइल स्टोर पर उपलब्ध होगी आज से….

jio 4g sim launch on teacher day
Image source: Khaskhabar

अब हर मोबाइल स्टोर पर उपलब्ध होगी Jio SIM आज से….

पूरे भारत मे एक धमाकेदार शुरूआत के साथ हुई रिलायंस जियो की सिम की शुरूआत। आपको तो पता ही होगा की Teacher day के दिन मुकेश अंबानी की कम्पनी ने रिलायंस जियो को उन सभी के लिए सिम को बाजार में उतारा है जिनका मोबाइल हैंडसेट 4g पर आधारित है।


माना जा रहा है कि इस कम्पनी 10 करोड़ लोगो के लिए जियो की सिम के  लिए दरवाजे खोल दिए हैं। और ये 10 करोड़ लोग वही है जिनके पास 4g के हैंडसेट होगें।
एक सूत्र मे बताया जा रहा है की अब जियो के सिम ब्रैंड्स आउटलेट्स और मोबाइल की दुकानों पर बिकने के लिए दिया जायेगा। अब तक यह जियो की सिम केवल रिलायंस जियो के स्टोर्स पर ही मिलती थी।
लेकिन अब भारत के लगभग दो लाख मोबाइल स्टोर्स पर इसे उपलब्ध कराया जायेगा। इनमें वे स्थान भी लिये गये है जहाँ पर और कम्पनियों के सिम भी बेचे जाते हैं।
आपको बताने मे हमें भी खुशी हो रही है कि रिलायंस जियो ने अपने प्रीव्यू ऑफर के टेस्टिंग स्टेज मे कम से कम 15 लाख ग्राहकों को जोड़ लिया जा। और रिलायंस जियो का उद्देश्य 10 करोड़ लोगो को इस नेटवर्क से जोडना है।
अब आपको बता देते है कि 20 ब्रैंड प्रीव्यू पेशकश ऑफर में शामिल होंगे। उन सभी ग्राहकों को जियो तीन महीने अनलिमेटिड कॉल्स और असीमित 4g इंटरनेट उपलब्ध कराया गया है।
इसी को एक बार फिर से जियो ने अपना वेलकम करने के लिए दोबारा से सभी को 5 सितंबर से लेकर 31 दिसंबर तक हर ग्राहक को ये सेवाएं दी जाएगी। और साथ में इसके बाद  में ग्राहकों लाइफ टाइम तक voice call and roaming facility को फ्री में देने का वायदा भी किया है। इसकी सबसे बडी बात तो ये ही है की 250 रुपये प्रति जीबी वाला 4g इंटरनेट पैक को केवल 50/GB किया गया है।
आप भी उठायें रिलायंस जियो का लाभ। आशा करता हूँ कि दी गई जानकारी को समझ पायें होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *