शुरूआती यूज़र्स के लिए बेहतर रहेगा ₹149 का जियो टैरिफ (FRC)



तो जैसा कि आपने वेलकम ऑफर की सच्चाई भाग-1 में और जियो के शुरूआती प्लान्स के बारे में भाग-2 में जान चुके है तो अब हम आपको इस भाग में आगे के प्लान्स और उनसे जुड़े हुए सच के बारे में बताएंगे।

इन्हें भी पढ़ें:


जीयो के प्लान-३ की पूरी जानकारी 

तो हम आपको प्लान नंबर 1 और प्लान नंबर 2 के बारे में बता चुके हैं, अब बात करतें हैं प्लान नंबर 3 के बारे में। तो बता दें कि यह प्लान भी पिछले प्लान्स की तरह ही है बस इसमें आपको 28 दिनों की वैद्यता और 300 एमबी डाटा मिलता है। लेकिन इसमें आपको जियो के पब्लिक वाई-फाई के इस्तेमाल के लिए कोई डेटा नहीं मिलता। और न ही इस पैक में आपको अनलिमिटेड 3 घंटे रात्रि वाला डेटा मिलता है।

अन्य सभी पैकों में आपको 129 वाले पैक की ही सुविधा मिलती है बस उपलब्ध डाटा और वैद्यता में अंतर आ जाता है।


जैसे 299 वाले पैक में आपको 2जीबी डेटा और 4 जीबी वाई-फाई मिलता है और इसकी वैद्यता 21 दिन की है। वहीँ 499 वाले पैक में यही सुविधाएं 28 दिन की वैद्यता के साथ मिलती हैं और इसमें 4जीबी 4जी और 8 जीबी वाई-फाई की सुविधा मिलती है। इस पैक में आपको सस्ती आईएसडी कॉल्स की सुविधाएं भी मिलती है, जो 61 देशों में लागू होती हैं।

आपको बता दें कि 19, 129 और 299 वाले रिचार्ज को आप पहली बार में इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। शुरुआती पैक्स में 149, 499 और उसके बाद वाले और महेंगे प्लान्स ही सम्मिलित है। इन पैक्स को अगर आप विद्यार्थी है तो 25% कम कीमत पर प्राप्त कर सकतें हैं, इसके लिए आपको अपने कॉलेज या शिक्षा संस्थान का आई-दी प्रूफ लगाना होगा।

बड़े प्लान्स के लिए आगे भाग-4 को पढ़ें……


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *