जियो वेलकम ऑफर के तहत सभी जियो ग्राहकों को मिलेगा 31दिसम्बर,2016 तक अनलिमिटेड 4जी डेटा

jio welcome offer is actually the extension of its preview offer

यूँ तो हमने अपने पिछले लेख में आपसे जियो से जुडी सभी घोषणाओं की चर्चा की लेकिन अगर आपने यह खबर नहीं पढ़ी है तो यहाँ क्लिक करें।


तो जैसा कि आप सबने पिछले लेख में जियो के वेलकम ऑफर के बारे में पढ़ा की रिलायंस इसका 5 सितम्बर को उद्घाटन कर रही है, जिसके तहत सभी मौजूद और नए ग्राहकों को 31 दिसम्बर तक मुफ्त अनलिमिटेड 4जी डेटा की सुविधा दी जायेगा।

रिलायंस जियो अभी अपने टेस्टिंग मोड में है, तो यह फ्री सुविधा आपको सर्वे और फीडबैक के लिए दी जा रही है। ताकि नववर्ष से रिलायंस जब सार्वजानिक रूप से बाजार में आए, तबतक यह खुद को बहुत बेहतर कर चुका हो। मुकेश जी भी इसके लिए ग्राहकों के साथ की अपेक्षा की है।

 

जीयो अनलिमिटेड 4जी डेटा ऑफ़र (Jio Unlimited 4G data offer)

आप लोगों में से कई सोच रहे होंगे कि 5 सितम्बर को ऐसा क्या विशेष है? तो आपको बता दें कि इस तारीख से 31 दिसंबर तक में कुल 90 दिन आते हैं, जो जीयो प्रीव्यू ऑफर से जुड़ा एक प्लान है। जिसमे आपको सिर्फ 90 दिन के लिए ही अनलिमिटेड 4जी डेटा, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉल्स (लोकल और एसटीडी) मिलता है।

पुराने और मौजूदा ग्राहकों के लिए यह वेलकम ऑफर उनके प्रीव्यू ऑफर का एक्सटेंशन है। तो इस लेख के माध्यम से हम यह बात साफ़ कर देना चाहतें है कि अब आप यदि जियो सिम के मौजूदा ग्राहक है या आप नयी जियो सिम या लाइफ हैंडसेट्स या जियो फाई लेने जा रहे है तो आपको 31 दिसम्बर तक अनलिमिटेड इंटरनेट सुविधाएं मुफ्त मिलेंगी और नववर्ष से आपको इसकी ये वाजिब और मौजूदा टेलीकॉम कंपनियों से कम कीमत देनी पड़ेगी।

हम ऐसे ही जियो से जुडी और खबरों से आपको जोड़ते रहेंगे और कोशिश करेंगे की, आज की घोषणाओं को आप बेहतर से समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *