मोबाइल में फ्री रिचार्ज करने के लिए अच्छे तरीके

आप स्मार्टफोन फोन रखते हैं। बातें भी बहुत करते हैं। और उसके बार बार रिचार्ज कराने से जी चुराते हो तो आपको आपको कुछ नया ट्राई करना चाहिए।

जिससे आपके फोन में बेलेन्स भी बना रहेगा और आपका काम भी हो जायेगा। ऐसी ही हमारे साथ इंटरनेट के रिचार्ज के तौर पर भी होता है।

Image source 
नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में। आज हम बात करने वाले है ऐसे ऐप्स के बारे में जिनके यूज से आपको फ्री में रिचार्ज और इंटरनेट का रिचार्ज दे सकता है। यहां पर कुछ अच्छे अच्छे ऐप्स की लिस्‍ट लिख रहें हैं जो आपको काम आयेंगी।

इन एप से आपको मिलता है मोबाइल में फ़्री का रीचार्ज

1. FreeB –  फ़्री चार्ज
इस एप को डाउनलोड करें, इसके बाद इसमें आपको अलग अलग एप डाउनलोड करने और प्रयोग करने पर मुफ़्त का बैलेन्स प्राप्त कर सकते है, जिस बैलेन्स से आप अपने मोबाइल को रीचार्ज कर सकते है।

Mobile free recharge ke tarike

 

2. जिगाटो
इस ऐप का इस्तेमाल करके आप अपने मोबाइल में फ्री में इंटरनेट ा डेटा पा सकते हो। इसको डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें कुछ और ऐप्स को अपने मोबाईल में इंस्टाल करना होगा। जिससे आपको अपने मोबाइल में फ्री डेटा मिलेगा।
3. Earn Talk Time
इस ऐप को इस्तेमाल करके आप फ्री में रिचार्ज पा सकते हैं। बस आपको पहले इसे डाउनलोड करना पडेगा। और इसको ओपन करके के बाद आपको कुछ ऐप्स को अपने मोबाइल में इंस्‍टॉल करना होगा जिससे की ये ऐप आपको उनके बदले कुछ रुपयों का रिचार्ज आप अपने अपने मोबाइल में कर सकते हैं।
4. MyAds
इस ऐप को डाउनलोड करके अपने मोबाइल में इंस्‍टॉल करना है और कुछ विज्ञापन और ऐप्स आजमाकर आप फ्री डेटा और फ्री मोबाइल रीचार्ज पा सकते हैं। और अपने रिचार्ज को बढाने के लिए आप इसमें लिंक को रेफर भी कर सकते है जिससे आपको इनके बदले कुछ पैसे मिल जायेंगे।
5. Mcent
यह ऐप मेरे हिसाब से मार्केट में सबसे पहले रिचार्ज ऐप के रूप में आई थी। इसको इंस्टाल करने के बाद आपको इस अपने नम्बर को रजिस्‍टर करना है और फिर कुछ मोबाइल ऐप्स डाउनलोड करनी है। इसमें भी आपको लिंक रेफर की सुविधा मिल जाती है जिससे आप अपने रिचार्ज की वैल्यू को बढा सकते हो।
6. Truebalance
इस ऐप को डाउनलोड करते ही आपको कुछ पैसे मिल जायेंगे और अपने रेफर लिंक का प्रयोग करके आप ज्यादा कमा सकते हो।
7. Laddoo
यह ऐप भी और बाकी सभी ऐपो की तरह ही काम करती है। इसमें भी आपको कुछ ऐप्स को इंस्‍टॉल करना होगा। जिससे आपको रूपये मिलेंगे। इसमें आपको लिंक रेफर करने पर इस ऐप के अन्दर और ऐप से ज्यादा पैसे मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.