अगर चाहिए खूबसूरत सेल्फी तो ले वीवो का ये शानदार फ़ोन, आज ही हुआ है लांच…..

best selfie camera is here by vivo

भारतीयों में और ख़ास कर युवाओं में सेल्फी को लेकर बढ़ते क्रेज के मद्देनजर वीवो ने आज अपना एक और बेहतरीन एंड्राइड स्मार्टफोन वीवो वी5 लांच किया। इस फ़ोन में जो सबसे ज्यादा ध्यान रखा गया है वो है फोन की साउंड क्वालिटी और सेल्फी कैमरा।

वीवो वी5 का सेल्फी कैमरा 20MP का है जबकि बैक कैमरा 13MP का है। अंधेरे में बेहतरीन सेल्फी लेने के लिए सेल्फी कैमरे के साथ मूनलाइट फ़्लैश तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है।

बेहतरीन ऑडियो के लिए कंपनी ने खास डेडिकेटेड हाईफाइ ऑडियो चिप का इस्तेमाल लिया है, जो 115 डेसिबल की ध्वनि क्षमता रखता है।

16 से 25 नवम्बर तक की प्रीबुकिंग के साथ इस फोमे की कीमत ₹17,980 तय की गयी है। फ़ोन के अन्य फीचर्स की बात करें, तो फ़ोन में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है और इसमें 1.8GHz का मेडिटेक ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी है।

यह स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमैलौ आधारित फनटच ओएस पर काम करता है। फ़ोन में मल्टीटास्किंग के लिए स्प्लिट स्क्रीन का भी विकल्प दिया गया है, जिससे अप्प एक साथ दो एप्प्स पर भी काम कर सकतें हैं।

फ़ोन में 4जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन की बैटरी 3000MAH की है और यह फ़ोन 4जी एलटीई को सपोर्ट करता है।

तो सेल्फी के दीवानों अब आपको किसी एडिटिंग एप्प की जरुरत नहीं पड़ने वाली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.