जियो को अपडेट नहीं किया है तो हो सकती है स्पीड में मुश्किलें

अगर आप भी जियो के साथ जी रहें हैं तो खबर आपके लिए ही है। जब जियो आई थी तो वह अपने Welcome offer के साथ लांच हुई थी। इस Welcome offer की फ्री वैलिडिटी केवल 31 दिसंबर तक थी। इसके बाद जियो ने अपना वैलकम ऑफर न्यू ईयर आॅफर में बदल दिया। इस ऑफर की वैलिडिटी भी बढाकर 31 मार्च कर दी है।
Convert jio welcome offer to happy new year offer
अब अगर आप इस ऑफर को अपने फोन में चलाते हो तो सबसे पहले आपको कुछ change करने होंगे ताकि आप इस ऑफर को अपडेट करके जियो का सही से लाभ उठा सकेंगे। यह जरूरी भी है ताकि आपका पिछला ऑफर  अपडेट हो जाये। क्योंकि पहले वाले ऑफर में आपको हाई स्पीड 4जीबी मिलता था लेकिन अब आपको दिन में केवल 1 जीबी ही मिलेगा।
अगर आपको नहीं पता की ये अपडेटस कैसे होते हैं तो हम आपको बता देते हैं।
आपको सबसे पहले तो अपनी माय जियो ऐप को अपडेट करना जरूरी है। क्योंकि नये ऑफर को चालू करने पर इसको खोलना जरूरी है जो की अपडेट हुए बिना काम नहीं करेगा।
अगर आपको नेटवर्क में कोई प्रोब्लेम्स् आ रही है तो घबराने की बात नहीं है क्योंकि जियो के अपडेट ऑफर के कारण उसको अपडेट किया जा रहा है। जियो के अंदर कुछ प्लान को बदला गया है। ये सभी प्लान्स अपडेट आपको माय जियो ऐप को अपडेट करने पर ही दिखेंगे।
अगर आप माय जियो को अपडेट नहीं करते हो तो आपका 4G नेटवर्क सही ढंग से काम नहीं करेगा। आपके कोल भी बीच में ही कट जायेगा और विडियो कॉलिंग में भी बहुत ही असुविधा होगी। इस प्रोब्लेम्स् से निपटने के लिए आपको अपना माय जियो ऐप अपडेट करना ही होगा। इसके बाद फोन को बंद करके चालू करे और जियो के हाई स्पीड 4G नेट का लुप्त उठाइए।


One Reply to “जियो को अपडेट नहीं किया है तो हो सकती है स्पीड में मुश्किलें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *