बीएसएनएल देगा ₹249 में 10जीबी/दिन इन्टरनेट, जाने कैसे मिलेगा ये फायदा…

bsnl offered one rupee per gb


भारत की स्टेट रन टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने डाटा की हो रही इस जंग में एक बड़ा ही बेहतरीन और अतुलनीय कदम उठाया है. बीएसएनएल देश का अब सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड बनने जा रहा है क्योंकि बीएसएनएल ने मात्रा ₹249/ महीना में ग्राहकों को नेट सर्फिंग और डाउनलोडिंग के लिए 10 जीबी/दिन नेट का प्लान लांच किया है. इस प्लान को अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड का नाम दिया गया है.

इस प्लान की एक और खास बात ये है कि यूज़र्स अब रात्रि 9 बजे से सुबह 7 बजे तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स कर पाएंगे और ये सुविधा आपको रविवार के दिन भी मिलेगी. इस प्लान के जरिये कंपनी का लक्ष्य इतना मात्रा है कि वो नए यूज़र्स को अपने ब्रॉडबैंड नेटवर्क से जोड़ सकें.

वहीँ कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि “बीएसएनएल देश का एकमात्र अकेला ऐसा ब्रॉडबैंड नेटवर्क है जो ₹1/जीबी से भी कम कीमत में ब्रॉडबैंड इन्टरनेट की सुविधा दे रहा हो”.

इस प्लान का असर इतना बेहतर हुआ है कि लॉन्चिंग के तुरंत बाद ही बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूज़र्स की संख्या में तेज़ी से इजाफा हुआ है. तो रअगर आपको भी बीएसएनएल ब्रॉडबैंड इन्टरनेट लेना है तो जल्द ही अपने नजदीकी बीएसएनएल ऑफिस जाये या फिर घर बैठे कनेक्शन पाने के लिए 1800 पर कॉल करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *