इस ट्रिक से पाए मुफ्त जियो प्राइम मेम्बरशिप…….

जैसा की आप सभी जानते है की 31 मार्च, 2017 से जियो की मुफ्त सुविधाए बंद होने वाली है और जियो के बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिये आपको जियो प्राइम की मेम्बरशिप लेनी होगी. जियो प्राइम मेम्बरशिप की कीमत 99 रूपये रखी गयी है और यूजर्स को इसे 31 मार्च से पहले ही रिचार्ज करना होगा.

get free jio membership trick

अगर आप इस मेम्बरशिप को मुफ्त में पाना चाहते हैं , तो इसके लिए जियो प्राइम से अपना जियो नंबर रिचार्ज करना होगा. क्युकी जियो प्राइम पर आपको सभी रेचार्गों पर 50 रूपये का कैशबैक मिलेगा. 31 मार्च से पहले अपना मंथली पैक रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को जियो एकत्र डाटा बेनिफिट भी दे रहा है. मंथली प्लान्स में 303 रूपये में 1जीबी/दिन और 499 रूपये में 2जीबी/  दिन का प्लान है और 31 मार्च से पहले रिचार्ज करने वालो   को क्रमशः 5जीबी और 10  जीबी का एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट मिलेगा.

तो अगर आप जियो मनी से 99 की प्राइम मेम्बरशिप और एक महीने का डाटा रिचार्ज एक साथ कर लेते हैं, तो आपको 50+50=100 रूपये का कैशबैक मिल जाता है, मतलब की आपकी  प्राइम मेम्बरशिप मुफ्त हो जाती है. आपको बता दें की इस कैशबैक का इस्तेमाल आप जियो नंबर को रिचार्ज करने के लिए ही कर सकते हैं और आप ऐसे कुछ 5 पेमेंट कर सकतें है, मतलब की इस लिमिटेड पीरियड ऑफर से  आप 250 रूपये तक की बचत कर सकतें हैं.

जियो प्राइम पेटीएम जैसा ही एक मोबाइल वॉलेट है, जिसका इस्तेमाल आप ऑनलाइन पेमेंट्स के लिए कर सकतें हैं. इसके अलावा जियो मनी से आप अपनी बस टिकेट, मूवी टिकेट, इन्स्युरेंस जैसी पेमेंट्स पर भी कैशबैक पा सकते हैं. आशा करते है की इस जानकारी से आपको फायदा हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.