बाइबैक गारंटी के साथ लांच हुआ लेटेस्ट मोटो जी 5 प्लस, इस बार मोटो ने कोई कुछ बड़े बदलाव……

moto g5 plus launched with some magic


आज मोटोरोला ने भारत में अपने बहूप्रतीक्षित स्मार्टफोन मोटो जी5 प्लस को लॉन्च कर दिया। यह फ़ोन अभी हाल ही में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017, बार्सेलोना में प्रदर्शित किया गया और उसके बाद से ही भारतीय फैन्स इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। बाइबैक ऑफर का मतलब है एक सीमित अवधी (6 से 8 महीने) तक भले ही बाजार में दामों में कोई अन्तर आये फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर में आपके जी5 प्लस को कम से कम ₹7,000 में खरीद लेगा।

यह फ़ोन भारत में सिर्फ और सिर्फ फ्लिपकार्ट इ-कॉमर्स पोर्टल द्वारा सेल किया जायेगा और इसके दो वैरिएंट भारत में पेश किये गए हैं। पहला 3जीबी रैम+ 16जीबी इंटरनल के साथ दूसरा 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध है। कलर्स की बात करें तो आपको यहां लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड नाम के दो कलर ऑप्शन्स मिल जायेंगे।

3जीबी वैरिएंट की कीमत ₹14,999 और 4जीबी वैरिएंट की कीमत ₹16,999 तय की गयी है और ये स्मार्टफोन्स आपको 16 मार्च मतलब आज रात 12 बजे से खरीद के लिए उपलब्ध हो जायेंगे।

इस स्मार्टफोन के कुछ खास फ़ीचर्स की बात करें तो सबसे बेहतरीन है इसका सिम ट्रे, जिसमे आप दो सिम और एक मेमोरी कार्ड एक साथ लगा सकतें हैं। इसके अलावा जी5 प्लस का बैक कैमरा भी बहुत ही बेहतरीन है। फ़ोन में 12MP का बैक कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है।

फ़ोन में 5.2 इंच की फुल एचडी और 3000MAH की बैटरी है, जो टर्बो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन 4जी LTE भी सपोर्ट करता है। फोन में NFC और फ्रंट फिंगर प्रिंट स्कैनर है जो नेविगेशन का भी काम करता है।

यह फ़ोन एंड्रॉयड नॉगट 7.0 आउट ऑफ बॉक्स पर काम करता है और इसमें गूगल असिस्टेंट (आर्टिफिशल इंटेलिजेंस) भी मौजूद है। यह फ़ोन पूर्णतः मैटेलिक है। फ़ोन में 2.0 GHz वाला स्नैपड्रैगन 625 का प्रोसेसर है। तो, क्या आप ये फ़ोन लेने जा रहे हैं?

आपके सुझाव और सवाल सादर आमंत्रित हैं……

 

 

One Reply to “बाइबैक गारंटी के साथ लांच हुआ लेटेस्ट मोटो जी 5 प्लस, इस बार मोटो ने कोई कुछ बड़े बदलाव……”

  1. flipkart par shirf 4gb ram wala phone hi show kar raha hai aur o v patna ke liye uplbdh nahi bata raha hai. To kai ise karida jay(3gb ram wala).

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *